Selected Daroga Assault case : सत्ता के दबाव में आरोप‍ित को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस, चयन‍ित दारोगा के साथ की थी मारपीट

रामगंगा विहार में सोमवार रात बाइक सवार चार-पांच लोगों ने चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने अभी तक आरोप‍ितों को पकड़ा नहीं है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:48 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:48 AM (IST)
Selected Daroga Assault case : सत्ता के दबाव में आरोप‍ित को गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस, चयन‍ित दारोगा के साथ की थी मारपीट
सिविल लाइंस थाने में ब्लाक प्रमुख के बेटे सहित चार के खिलाफ दर्ज है मुकदमा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार में सोमवार रात बाइक सवार चार-पांच लोगों ने चयनित दारोगा के साथ मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आरोपितों में सम्भल जनपद के असमोली ब्लाक प्रमुख के बेटे के साथ ही एक दारोगा के बेटे का नाम शामिल है। पीड़ित ने इस मामले एसएसपी को पत्र भेजकर थाना पुलिस पर सत्ता के दबाव में आरोपितों को गिरफ्तार न करने का आरोप लगाया।

पीड़ित ने कहा कि दो आरोपितों को पुलिस ने थाने में दो दिनों से बिठा रखा है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पीएसी 23 वाहिनी कैंपस निवासी नितिन चौधरी का एसआई भर्ती में चयन होने के साथ ही प्रशिक्षण भी पूरा कर चुका है। मामला कोर्ट में होने के कारण पोस्टिंग नहीं हुई । पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात वह अपने दोस्त शोभित चौधरी निवासी हिमगिरी कालोनी के साथ स्कूटी से सामान लेने रामगंगा विहार गए था। वहां से लौटने के दौरान उनकी स्कूटी में स्टेडियम के पास ग्रिल रेस्तरां के सामने बुलेट सवार एक युवक ने टक्कर मार दी। इसके बाद कहासुनी हुई और बुलेट सवार युवक ने अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सम्भल जनपद के असमोली ब्लाक प्रमुख के बेटे अनिकेत चौधरी, यूपी पुलिस में दारोगा के बेटे परविंदर के साथ ही अभय सिंह और आर्यन चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की थी। दो पक्षों में हुए विवाद के बाद पुलिस दो आरोपितों को पकड़कर थाने लाई थी। वहीं इस मामले में घटना के दिन से ही सत्ताधारी दल के नेता और पुलिस पीड़ित पर समझौते दबाव बना रही है।  पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देने के साथ ही एसपी सिटी अमित कुमार आनंद से मिला। एसपी सिटी ने पीड़ित को जल्द सभी आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी