प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बोले-भाजपा के इशारे पर उनके ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

आराध्यम बिल्डर्स के प्रोपराइटर व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज क‍िया गया है। उनका कहना है क‍ि तीन साल पहले उन्‍होंने आराध्यम बिल्डर्स के डॉयरेक्टर पद से इस्तीफा दे द‍िया था। उन्‍होंने आरोपों को न‍िराधार बताया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 07:02 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 07:02 AM (IST)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बोले-भाजपा के इशारे पर उनके ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज हुआ
अब इस कंपनी से उनका कोई लेना-देना नहीं हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और आराध्यम बिल्डर्स के पूर्व प्रोपराइड सचिन चौधरी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इन्कार कर दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि तीन वर्ष पहले ही उन्होंने आराध्यम ग्रुप के प्रोपराइटर पद से इस्तीफा दे दिया था। लिहाजा अब इस कंपनी से उनका कोई लेना-देना नहीं हैं।

कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आए दिन उनके ख़िलाफ़ फर्जी मुकदमे दर्ज कराने का काम करा रही है। बिना अपराध के मुझे अपराधी घोषित किया जा रहा है, जो लोग मुझे बदनाम कर रहे हैं मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। मौजूदा समय में आराध्यम इंफ्रा बिल्डर्स की डायरेक्टर आभा चौधरी और नरेंद्र कुमार का नाम दर्ज है। सचिन चौधरी के इस्तीफे के बाद भी उनकी पत्नी आभा चौधरी अभी इस कंपनी की डॉयरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार निवासी बीना देवी ने तहरीर देकर कांग्रेस नेता के खिलाफ तीन लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले से अब कांग्रेस प्रदेश सचिव ने पल्ला झाड़ते डॉयरेक्टर पद से तीन साल पहले ही इस्तीफा देने की बात कही है। उनका कहना है कि वह किसी भी व्यवसायिक गतिविधि से नहीं जुड़े हैं।

chat bot
आपका साथी