लापता बेटे की तलाश, कोर्ट के आदेश पर रामपुर के छह लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

Youth kidnapped in Rampur एक वर्ष से लापता युवक के मामले में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने अपहरण व हत्या की आशंका की धाराओं में एक महिला समेत छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच में लगी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 01:10 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 01:10 PM (IST)
लापता बेटे की तलाश, कोर्ट के आदेश पर रामपुर के छह लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज
छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। Youth kidnapped in Rampur : रामपुर के स्‍वार में एक वर्ष से लापता युवक के मामले में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने अपहरण व हत्या की आशंका की धाराओं में एक महिला समेत छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच में लगी है।

क्षेत्र के ग्राम नूरपुर-फाजलपुर निवासी रमेश चंद्र का आरोप है कि उसका बेटा ईश्वर चंद मटर प्लांट पर मजदूरी करता था। उसकी प्लांट पर रहने वाले अन्य मजदूरों से दोस्ती हो गई थी। उसके बेटे को कमला देवी उर्फ ज्योति पत्नी रमेश कुमार, रमेश कुमार पुत्र अमरवेदी निवासी उत्तराखंड ग्राम लंककुरा थाना केलाखेड़ा, गणेश, दीपू कुमार, शंभू कुमार व नंदा देवी पत्नी गणेश कुमार निवासी ग्राम जिला नैनीताल के कटघड़िया बजनिया पनिताली थाना मखानी ने फंसा लिया और कमला देवी ने ब्लैकमेल करते हुए लाखों रुपये की नकदी हड़प ली। युवक के पिता का कहना है कि छह दिसंबर 2020 को वह फसल बेचने गया था और उसके पास दो लाख रुपये की नकदी थी। तब से आज तक वह घर वापस नहीं आया है। इस घटना की स्वार कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। उसके रहस्यमय ढंग से लापता होने पर कोई सुराग नही लग पाया था। थाना केलाखेड़ा के गांव मसीत हरिपुरा के कुछ लोगों ने बताया कि छह दिसंबर 2020 को ईश्वर चंद इन आरोपितों के साथ जाते हुए देखा गया था। जोकि आपस में साथ कार्य करते थे। इतना सुराग लगने के बाद उसी दिन स्वार पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया, लेकिन कुछ कार्रवाई अमल में नही लाई गई। थक हारकर न्यायालय की शरण ली। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर उक्त आरोपितों के खिलाफ अपहरण व हत्या की आशंका के चलते मुकदमा पंजीकृत किया है। कोतवाल हरेन्द्र सिंह ने बताया की न्यायालय के आदेश पर एक महिला समेत छह आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी