रामपुर में स्‍कार्पियो ने ई-रिक्‍शा में मारी टक्‍कर, मां और बेटी की मौत

Accident in Rampur रामपुर में हुए एक हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:10 AM (IST)
रामपुर में स्‍कार्पियो ने ई-रिक्‍शा में मारी टक्‍कर, मां और बेटी की मौत
रामपुर में स्‍कार्पियो ने ई-रिक्‍शा में मारी टक्‍कर, मां और बेटी की मौत

रामपुर, जेएनएन। अजीम नगर थाना क्षेत्र के दिलपुरा गांव के पास मुरसैना की ओर से आ रही स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रिक्शा में सवार लोग और चालक दूर जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर इलाज के दौरान मां और बेटी की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सोमवार को समय करीब रात्रि आठ बजे अजीमनगर थाना क्षेत्र के खिमोतिया खेड़ा निवासी रामकुंवर अपनी पत्नी दुलारो की दवाई दिलाने के लिए अपने दमाद की ई-रिक्शा से जिला अस्पताल रहा था। रिक्शा में रामकुंवर, पत्नी दुलारो व बेटी रामवती थीं। जबकि बढ़पुरा निवासी दमाद हरपाल ई रिक्शा चला रहा था। जैसे ही ई रिक्शा दिलपुरा गांव के पास पहुंचा तो मुरसैना की ओर से आ रही स्कॉर्पियो ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की रिक्शा में सवार चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी चालक स्कॉर्पियो सहित मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को संभाला गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुभाष चंद्र मावी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। अस्‍पताल में दुलारो व वर्षीय रामवती को मृत घोषित कर दिया गया जबकि रामकुवंर व दामाद हरपाल की हालत गंभीर है। पुलिस द्वारा दोनों शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

chat bot
आपका साथी