मुरादाबाद में स्कूटर सवार युवती से छेड़छाड़, लोगों ने मनचलों को धुना

अमरोहा जिले के थाना डिडौली के ड्योढ़ी वाजिदपुर निवासी युवती स्कूटी से देर शाम पाकबड़ा से घर जा रही थी। पीछे से सत्यवीर निवासी लदावली रमेश व संजीव निवासी हकीमपुर भी बाइक से जा रहे थे। तीनों युवकों ने युवती पर पहले तो फब्तियां कसीं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:33 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:33 AM (IST)
मुरादाबाद में स्कूटर सवार युवती से छेड़छाड़, लोगों ने मनचलों को धुना
राहगीरों ने मनचलों को जमकर धुना, मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। कैलसा रोड पर रविवार देर शाम स्कूटी सवार युवती से बाइक सवार मनचलों ने छेड़छाड़ की। हूङ्क्षटग और बाइक लहराने के कारण घबराई युवती की स्कूटी फिसल गई, इससे पीडि़ता को चोट भी आई। राहगीरों की भीड़ ने दो युवकों को मौके पर दबोच लिया। दोनों की जमकर धुनाई की। तीसरा मौका पाकर भाग निकला। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

अमरोहा जिले के थाना डिडौली के ड्योढ़ी वाजिदपुर निवासी युवती स्कूटी से देर शाम पाकबड़ा से घर जा रही थी। पीछे से सत्यवीर निवासी लदावली, रमेश व संजीव निवासी हकीमपुर भी बाइक से जा रहे थे। तीनों युवकों ने युवती पर पहले तो फब्तियां कसीं। इसके बाद हूटिंग करते हुए स्कूटी को बाइक लहराते हुए ओवरटेक किया। जिसमें स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और युवती गिर गई। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने रमेश ओर संजीव को मौके पर दबोच लिया। दोनों को जमकर पीटा। सत्यवीर मौका पाकर भाग निकला। जानकारी होने पर युवती के स्वजन और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस रमेश और संजीव को पकड़कर थाने ले आई। युवती की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

chat bot
आपका साथी