मुरादाबाद में सड़क हादसे में स्कूल शिक्षक की मौत

देहरादून जा रहे स्कूल शिक्षक की बाइक को शुक्रवार तड़के साढ़े चार बजे गांव शरीफ नगर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। ठाकुरद्वारा निवासी दीपांशु देहरादून में एक स्कूल में शिक्षक है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:43 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:43 AM (IST)
मुरादाबाद में सड़क हादसे में स्कूल शिक्षक की मौत
मुरादाबाद में सड़क हादसे में स्कूल शिक्षक की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। देहरादून जा रहे स्कूल शिक्षक की बाइक को शुक्रवार तड़के साढ़े चार बजे गांव शरीफ नगर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।  

ठाकुरद्वारा निवासी दीपांशु देहरादून में एक स्कूल में शिक्षक है। दीपांशु शुक्रवार सुबह करीब 4:30 बजे बाइक से देहरादून के लिए घर से निकले थे। ठाकुरद्वारा सुरजन नगर मार्ग पर ग्राम शरीफ नगर में मंजू देवी इंटर कॉलेज के पास अज्ञात वाहन ने दीपांशु की बाइक को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। सुबह मॉर्निंग पर निकले ग्रामीणों ने दीपांशु की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मां सुनीता देवी और फोटोग्राफर पिता कुलवंत सिंह समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता फोटोग्राफर हैं और वर्तमान में शिशु शिक्षा निकेतन नाम से ग्राम भायपुर में प्राइमरी स्तर के स्कूल का संचालन कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी