परिवार ने टाल दी शादी की तारीख, युवक होने वाली पत्‍नी को लेकर फरार

Young man and woman absconding before marriage परिवार के लोगों ने 15 महीने पहले युवक और युवती की शादी तय की थी। इस बीच लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति गड़बड़ हुई तो शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई। यह बात युवक और युवती को हजम नहीं हुई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 04:27 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 04:27 PM (IST)
परिवार ने टाल दी शादी की तारीख, युवक होने वाली पत्‍नी को लेकर फरार
लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति गड़बड़ हुई तो शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई।

सम्‍भल। Young man and woman absconding before marriage। ज‍िले के हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन स्थित एक मोहल्ले का एक युवक शादी से चार महीने पहले ही अपनी मंगेतर को भगा ले गया, इसकी जानकारी युवक के स्वजनों को युवती के स्वजनों ने घर आकर दी। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

थाना नखासा क्षेत्र के कस्बा सिरसी के एक मोहल्ला निवासी एक युवती की शादी 15 माह पहले हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन निवासी युवक से तय हुई थी। लड़की के मोहल्ले में लड़के के बहनोई व बहन भी रहते हैंं। युवती के स्वजनों का आरोप है कि युवक अपनी बहन के घर आने के दौरान मंगेतर से मुलाकात कर लेता था। इतना ही नहीं दोनों के बीच फोन पर भी बात होती रहती थी। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से पहले युवक मुंबई कार्य करने चला गया। तो वही दूसरी तरफ लॉक डाउन की वजह से युवक के पिता का काम भी ठप हो गया। युवक के पिता ने युवती के स्वजनों से शादी को कुछ महीनों के लिए टालने के लिए कहा तो युवती के स्‍वजन मान गए, लेकिन युवक युवती को यह बात हजम नहीं हो रही थी। चार दिन पूर्व युवक मुंबई से घर आ गया। इस दौरान युवक सिरसी अपनी मंगेतर के घर पहुंच गया और गुरुवार देर रात को मंगेतर को लेकर फरार हो गया। जानकारी युवती के स्वजनों ने युवक के स्वजनों से की। युवती के स्वजन रात में युवक व युवती की रिश्तेदारी व परिचितों के यहां तलाश कर रहे हैंं। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी