Road Accident : चलती कार में चालक को आ गई नींद, ट्रक से टक्‍कर के बाद एक की मौत, चार की हालत गंभीर

मंडल के सम्‍भल ज‍िले के गुन्नौर थाना क्षेत्र में चालक को झपकी आने से कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। कार सवार बदायूं से दिल्ली जा रहे थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:38 PM (IST)
Road Accident : चलती कार में चालक को आ गई नींद,  ट्रक से टक्‍कर के बाद एक की मौत, चार की हालत गंभीर
कार सवार बदायूं से दिल्ली जा रहे थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के सम्‍भल ज‍िले के गुन्नौर थाना क्षेत्र में चालक को झपकी आने से कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। कार सवार बदायूं से दिल्ली जा रहे थे। घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

बुधवार की सुबह बदायूं स्थित बाबा कालोनी निवासी नेकसे लाल (56) पुत्र त्रिमल, बेटे राजू (38) के साथ कार द्वारा दिल्ली जा रहे थे। कार में कालोनी निवासी सुषमा (60) पत्नी रमेश, अनिकेत पुत्र धीरज भी उनके साथ थे। जबकि कार को दिल्ली में आजादपुर मंडी के मकनपुर निवासी विक्की (30) पुत्र कालीचरण चला रहा था। कार सवार घायलों ने बताया कि वह लोग बदायूं में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे और बुधवार की सुबह कार द्वारा दिल्ली लौट रहे थे। ऐसे में जैसे ही कार सम्भल जनपद में बदायूं दिल्ली रोड पर गुन्नौर थाने के सामने पहुंची तभी अचानक कार चालक को झपकी आ गई, जिससे कार अनयिंत्रित होकर थाने के बाहर पुलिस अभिरक्षा में खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। थाने के बाहर ट्रक से कार की टक्कर की आवाज सुनकर कर्मी भी बाहर आ गए। उन्‍होंने अन्य पुलिस कर्मियोंं व राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। यहां चिकित्सक ने नेकसे लाल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य चारों घायलों की गंभीर हालत को देखकर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

कार चालक को झपकी आ गई, जिसके चलते कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बाकी घायलों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सतीश आर्य, प्रभारी निरीक्षक गुन्नौर 

chat bot
आपका साथी