Sambhal crime : पिता की फरियाद, बेटी की हत्‍या कर ससुरालियों ने घर में रखा है शव, कार्रवाई करे पुलिस

Sambhal crime जिले के बहजोई में एक ग्रामीण ने बेटी के ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि उन्‍होंने बेटी की हत्‍या कर शव घर में रख रखा है। उसने पुलिस से शव का पोस्‍टमार्टम कराने की मांग की है जिससे मौत की असल वजह सामने आ सके।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:55 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:55 PM (IST)
Sambhal crime : पिता की फरियाद, बेटी की हत्‍या कर ससुरालियों ने घर में रखा है शव, कार्रवाई करे पुलिस
पिता की फरियाद, बेटी की हत्‍या कर ससुरालियों ने घर में रखा है शव।

सम्‍भल। जिले के बहजोई में धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। वहीं पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

बदायूं जनपद के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव बेहटा गुसाई के चांद खां पुत्र छोटे खां ने बहजोई स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर तहरीर देकर बताया कि धनारी थाना क्षेत्र के गांव दिनौरा में उसकी पुत्री नाजरीन पत्नी सफी अहमद कि 24 सितंबर को मौत हुई है, जिसका शव अभी भी उसके ससुराल में रखा हुआ है। उसने आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने उसे मार दिया है और उसके शव को गायब कर सकते हैं। शिकायत में शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। इस संबंध में धनारी के थानाध्यक्ष धीरेंद्र गंगवार ने बताया कि अन्य लोगों से सूचना तो मिली है लेकिन किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी