Sambhal coronavirus news : कोरोना संक्रमण से एक की मौत, 11 नए संक्रमित, 14 स्वस्थ होकर लौटे घर

Sambhal coronavirus news मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं। मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती चन्दौसी के मोहम्मदपुर गांव की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हालांकि अब र‍िकवरी रेट भी पहले से बेहतर है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:30 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:30 PM (IST)
Sambhal coronavirus news : कोरोना  संक्रमण से एक की मौत, 11 नए संक्रमित, 14 स्वस्थ होकर लौटे घर
कोरोना संक्रमण से एक की मौत, 11 नए संक्रमित, 14 स्वस्थ होकर लौटे घर।

सम्भल, जेएनएन। Sambhal coronavirus news। कोरोना संक्रमण की जांच का दायरा बढ़ रहा है और इसके बाद भी मरीजों की स्थिति काफी कम हो गई है। सोमवार को कोरोना की चपेट में आकर इलाज के दौरान मुरादाबाद के निजी अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई जबकि 11 नए केस सामने आए हैं। हालांकि इस अवधि में 14 लोग स्वस्थ होकर घर भी लौट आए।

जनपद में अब तक कुल 2192 केस मिल चुके हैं लेकिन इसमें से महज 169 केस ही सक्रिय है। यानी 1987 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। चन्दौसी के मोहम्मदपुर गांव 56 साल की महिला को कोरोना संक्रमण की वजह से मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित ब्राइट अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। जो नए केस मिले हैं बहजोई के भोजपुर गांव के 50 वर्षीय व्यक्ति, बहजोई के मऊ कैथर में 45 वष्रीय व्यक्ति, टंकी रोड में 55 साल के व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसी प्रकार चन्दौसी के पंचशील कालोनी की 32 वर्षीय महिला, सम्भल के भारतल सिरसी में सात वर्षीय मासूम, नौ साल की बच्ची व 14 साल के किशोर, बराही गांव का 21 साल का युवक, हिलाली सराय सम्भल का 45 वर्षीय व्यक्ति, गैस एजेंसी चन्दौसी का 16 वर्षीय किशोर तथा गणेश कालोनी चन्दौसी के 52 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई। 

chat bot
आपका साथी