Sambhal coronavirus news : जिले में 13 नए कोरोना संक्रमित, स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या बढ़ी

जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2157 हो गई है जिसमें से 202 सक्रिय केस व 1919 लोग स्वस्थ हो चुके है। वही जहां एक ओर 13 नए केस मिले वही 21 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे। जिले में अब तक 36 मौत हो चुकी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 11:11 PM (IST)
Sambhal coronavirus news : जिले में 13 नए कोरोना संक्रमित, स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या बढ़ी
जिले में 13 नए कोरोना संक्रमित, स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या बढ़ी।

सम्भल, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को 13 नए संक्रमितों की पुष्टि की गई, जिसमें से नौ लोग पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्तियों के संपर्क वाले हैंं, जबकि दो के रैंडम व एक को आशंकित मानते हुए सैंपल लिया गया था, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2157 हो गई है, जिसमें से 202 सक्रिय केस है।

शुक्रवार की शाम को जिले में 13 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की गई। विभाग की ओर से नोडल अधिकारी डॉ. मनोज चौधरी ने बताया कि जिले में 13 नए केस मिले है, जिसमें से आठ लैब से आरटीपीसीआर टेस्ट से तो पांच एंटीजन से संक्रमित पाए गए है। उन्होंने कहाकि आरटीपीसीआर रिपोर्ट में सम्भल के असमोली निवासी दो तथा चन्दौैसी निवासी छह लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। वही एंटीजन किट से चन्दौसी निवासी पांच लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। नोडल अधिकारी ने बताया कि इस सूची में शामिल संक्रमित मिले व्यक्तियों में से आरटीपीसीआर से संक्रमित मिले पांच लोग पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के साथ संपर्क में आने, एक आशंकित होने पर जांच क दौरान संक्रमित पाए गए, जबकि एक रैंडम सैंपल से जांच में संक्रमित मिला। वही एंटीजन किट से चार लोग संक्रमित के संपर्क व एक रैंडम सैंपल से पॅाजिटिव मिला। जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2157 हो गई है, जिसमें से 202 सक्रिय केस व 1919 लोग स्वस्थ हो चुके है। वही जहां एक ओर 13 नए केस मिले वही 21 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे। जिले में अब तक 36 मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी