भाजपा व‍िधायक संगीत सोम ने कहा-जिन मुस्लिमों को देश पर नहीं भरोसा, वह पाकिस्तान चले जाएं

Sardhana MLA Sangeet Som in Sambhal भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम सम्‍भल चन्‍दौसी में आयोज‍ित कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने कहा क‍ि बेटियों के सम्मान के लिए दोबारा भी जेल जाने के ल‍िए वह तैयार हैं। इस दौरान भाजपाइयों ने उद्यमियों को सम्मानित क‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 09:30 AM (IST)
भाजपा व‍िधायक संगीत सोम ने कहा-जिन मुस्लिमों को देश पर नहीं भरोसा, वह पाकिस्तान चले जाएं
कार्यक्रम के दौरान। युवा उद्यमियों को सम्मानित किया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Sardhana MLA Sangeet Som in Sambhal। स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर आयोजित युवा उद्यमी सम्मान समारोह में पहुंचे भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि-जिन मुस्लिमों को देश पर भरोसा नहीं वह पाकिस्तान चले जाएं। इस दौरान युवा उद्यमियों को सम्मानित किया गया।

सम्‍भल ज‍िले के चन्‍दौसी इलाके के देवरखेड़ा स्थित एक गार्डन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक संगीत सोम ने कहा कि बेटी के सम्मान के लिए जब मुझे अखिलेश यादव सरकार ने जेल भेजा तो पहले मुजफ्फरनगर जेल में ले जाया गया, लेकिन उसके बाद मुझे उरई जेल में शिफ्ट किया गया, जहां पर एक भी बंदी नहीं था। मुझे दो माह तक अकेला रखा गया जिससे मैं डर जाऊं, लेकिन बेटियों के सम्मान के लिए मैं डरने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में सैफई, आजम खां के यहां बिजली आती थी, अन्य स्थानों पर तीन से चार घंटे ही बिजली मिलती थी लेकिन अब 24 घंटे बिजली मिल रही हैंं, सड़कें बनाईंं जा रहींं हैंं, गुंडे जेल में जा रहे हैं। भाजपाइयों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इतना काम प्रदेश सरकार कर रही है, आपको और क्या चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम वैक्सीन लगवाने का विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोग देश के प्रधानमंत्री का भी विरोध करते हैं, उन्हें अगर देश से इतनी ही नफरत है तो वह पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते। उन्होंने कहा कि मुजफ्फनगर के आरोपितों को अखिलेश यादव ने सम्मानित किया था। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से लेकर अब तक देश के इक्का दुक्के हमले को छोड़ दिया जाए तो कोई भी आतंकी हमला नहीं हुआ। अगर सीमा पर पाक की तरफ से एक भी गोली चलाई जाती है तो हमारे सैनिक भी मुंह तोड़ जवाब देते हैं। पहले बेटियां सुरक्षित नहींं थी, घर से निकलते वक्त डर लगता था, लेकिन अब हमारी बेटियां सुरक्षित हैंं। भाजपा जो कहती है वह करती हैं।  

chat bot
आपका साथी