Samajwadi Party MP Azam Khan News : रामपुर में आजम खां के करीबी कारोबारी के बेटे की कोरोना से मौत

Samajwadi Party MP Azam Khan News सांसद आजम खां के करीबी रहे एक कारोबारी राकेश जैन के बेटे की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी कारोबारी के 44 वर्षीय बेटे सचिन जैन का टीएमयू मुरादाबाद मेंं इलाज चल रहा था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:05 PM (IST)
Samajwadi Party MP Azam Khan News : रामपुर में आजम खां के करीबी कारोबारी के बेटे की कोरोना से मौत
Samajwadi Party MP Azam Khan News : रामपुर में आजम खां के करीबी कारोबारी के बेटे की कोरोना से मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। Samajwadi Party MP Azam Khan News : सांसद आजम खां के करीबी रहे एक कारोबारी राकेश जैन के बेटे की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी कारोबारी के 44 वर्षीय बेटे सचिन जैन का टीएमयू मुरादाबाद मेंं इलाज चल रहा था। सोमवार रात उनका निधन हो गया। उधर, सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला भी कोरोना संक्रमित हैं। दोनों का लखनऊ के मेदांता में इलाज चल रहा है। यहां उनके समर्थक दोनों के स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 94 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें 67 आरटीपीसीआर, 16 एंटीजन, नौ प्राइवेट लैब और दो ट्रूनेट मशीन की जांच में पाजिटिव मिले हैं। सीएमओ डा. संजीव यादव ने बताया कि राहत की बात यह है कि पुराने 128 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी हो गई है। वर्तमान में जिले में 1371 सक्रिय मरीज रह गए हैं।

दो साल के बच्चे से 80 साल के बुजुर्ग भी संक्रमित

जिले में मंगलवार को जिन 94 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है, उनमें दो साल के बच्चे से लेकर 80 साल के बुजुर्ग शामिल हैं। जिला कारागार के फिर छह बंदियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा जिला अस्पताल, नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल कर्मी, त्रिवेणी शुगर मिल, पालिटेक्निक, थाना सिविल लाइंस, सीएचसी शाहबाद, शहर कोतवाली में भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। ज्यादातर संक्रमित ग्रामीण क्षेत्रों के हैं।

बाबादीप सिंह नगर गुरुद्वारा के ग्रंथी का पंजाब में निधन

सिविल लाइंस क्षेत्र अंतर्गत बाबादीप सिंह नगर गुरुद्वारा के मुख्य ग्रंथी पाल सिंह का बीमारी के चलते निधन हो गया। वह एक माह से पंजाब में थे। बताया जाता है कि वह बेटे की शादी के लिए वहां गए थे। शादी के बाद से ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी। उनका पंजाब के अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार को उनके निधन की सूचना से सिख समुदाय में शोक छा गया। बाबादीप सिंह नगर गुरुद्वारा के प्रधान निर्मल सिंह, वीर खालसा सेवा समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह आदि ने उनके निधन पर शोक जताया।

chat bot
आपका साथी