मुरादाबाद में सपाइयों ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन, स्कूलों में जीरो फीस बहाल कराने की मांग की

Moradabad Samajwadi Party समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर जीरो फीस और छात्रवृत्ति बहाली करने की मांग की है। सपा कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन करके डीएम के जरिये राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:13 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:13 PM (IST)
मुरादाबाद में सपाइयों ने कलक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन, स्कूलों में जीरो फीस बहाल कराने की मांग की
सरकार ने जीरो फीस की सुविधा समाप्त करके दलितों और कमजोर वर्ग के लोगों के साथ अन्याय किया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Samajwadi Party : समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर जीरो फीस और छात्रवृत्ति बहाली करने की मांग की है। सपा के जिलाध्यक्ष डीपी यादव और छात्रसभा के जिलाध्यक्ष असलम चौधरी की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन करके डीएम के जरिये राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

ज्ञापन में कहा है कि कोरोना काल के दौरान शैक्षिक व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हुआ है। ऐसे में सरकार ने जीरो फीस की सुविधा समाप्त करके दलितों और कमजोर वर्ग के लोगों के साथ अन्याय किया है। छात्रवृत्ति एवं शुल्क प्रतिपूर्ति रोके जाने से गरीब परिवार के लोगों को पढ़ाई जारी रखना मुश्किल हो गया है। अल्पसंख्यक समाज, पिछड़ों और निर्धन लोगों के लिए अपने बच्चों को पढ़ाना चुनौती बना हुआ है। इसलिए छात्रवृत्ति की बहाली की मांग की गई है। ज्ञापन में चेतावनी दी गई है कि जीरो फीस और छात्रवृत्ति न होने पर सपाई आंदोलन करेंगे। ज्ञापन पर आशुतोष सिंह यादव, अक्षय भटनागर, ठाकुर विशाल सिंह, हरविश सिंह, अमन मेहता, अमान मुकर्रम, मनोज कुमार यादव के हस्ताक्षर हैं।

छात्रसभा के जिलाध्यक्ष ने टीम बनाई : चक्कर की मिलक स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष असलम चौधरी ने अपनी टीम की घोषणा की। रवि यादव व रिजवान चौधरी को जिला उपाध्यक्ष, मुहम्मद अनस व मुहम्मद फैजी को जिला सचिव मनोनीत गया। असलम चौधरी ने कहा कि मुझे आशा है इन सभी पदाधिकारियों के समाजवादी पार्टी में जुड़ने से समाजवादी पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूती मिलेगी। इस मौके पर मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी मुरादाबाद के जिलाध्यक्ष डीपी यादव के अलावा नवदीप सिंह, कामिल मंसूरी, जुबेर असद, नूर मुहम्मद जमाली, देवेन्द्र सैनी, अभिनव ठाकुर, शाहरूख खान, साहिल ठाकुर, मनीष यादव, प्रदेश सचिव मनोज यादव, शिवम सक्सेना, अट्टू ठाकुर, शुभम शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी