मुरादाबाद के ब‍िलारी में मनरेगा और आवास योजना की प्रगति खराब होने पर रोका सचिवों का वेतन

मनरेगा योजना में प्रगति खराब होने पर ग्राम विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह जयपाल सिंह लखपत सिंह मुहम्मद कौसर संदीप कुमार और संजीव कुमार का माह नवंबर 2021 का वेतन प्रगति में सुधार करने के लिए अग्रिम आदेशों तक रोका गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:57 AM (IST)
मुरादाबाद के ब‍िलारी में मनरेगा और आवास योजना की प्रगति खराब होने पर रोका सचिवों का वेतन
सभी ग्राम पंचायतों में मनरेगा में श्रमिक नियोजन श्रमिकों को 100 दिन का रोजगार दिए जाने,

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बिलारी  विकास खंड कार्यालय में खंड विकास अधिकारी भवानी प्रसाद शुक्ल ने विभागीय कार्यों की विशेषकर मनरेगा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण, पंचायत भवन, सामुदायिक शौचालय, आंगनबाड़ी केंद्र के निर्माण की समीक्षा बैठक की गई। इसमें एडीओ पंचायत शिवकुमार भटनागर और ग्राम पंचायत सचिव शामिल रहे।

सभी ग्राम पंचायतों में मनरेगा में श्रमिकों को 100 दिन का रोजगार दिए जाने और जल्दी से जल्दी प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के आवासों को पूर्ण कराने के लिए निर्देश दिए गए। मनरेगा योजना में प्रगति खराब होने पर ग्राम विकास अधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह, जयपाल सिंह, लखपत सिंह, मुहम्मद कौसर, संदीप कुमार और संजीव कुमार का माह नवंबर 2021 का वेतन प्रगति में सुधार करने के लिए अग्रिम आदेशों तक रोका गया। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण में प्रगति खराब होने के कारण ग्राम पंचायत अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह एवं नीरज कुमार का माह नवंबर 2021 का वेतन भी रोके जाने की कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी