यात्री शेड में पड़ा मिला साधु का शव, श‍िनाख्‍त के प्रयास जारी, जांच में जुटी पुलिस

म्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में सम्भल गवां रोड पर सड़क किनारे बने यात्री शेड में एक साधु का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने शव पड़ा देखा तो उनमें खलबली मच गई। इस बीच सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:51 PM (IST)
यात्री शेड में पड़ा मिला साधु का शव, श‍िनाख्‍त के प्रयास जारी, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में करते हुए जांच शुरू कर दी।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में सम्भल गवां रोड पर सड़क किनारे बने यात्री शेड में एक साधु का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने शव पड़ा देखा तो उनमें खलबली मच गई। इस बीच सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। ऐसे में पुलिस ने शव को कब्जे में करते हुए जांच शुरू कर दी।

गुरुवार को थाना क्षेत्र में सम्भल गवां रोड पर स्थित खिरनी चौराहे के पास बने यात्री शेड में एक साधु अचेत अवस्था में ग्रामीणों को दिखाई दिया। इसपर उन्होंने पास में जाकर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। यात्री शेड में साधु के शव मिलने से ग्रामीणों में खलबली मच गई। कुछ ही देर में वहां पर काफी लोगों की भीड़ जमा एकत्र हो गई। इसी बीच जानकारी मिलने पर खिरनी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी