Romance in Rain : हाईवे पर बारिश में युवक और युवती ने क‍िया रोमांस, तेजी से वायरल हो गया वीडियो

Romance in Rain मुरादाबाद मंडल के रामपुर ज‍िले में तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर द‍िया है। बारिश में हाईवे पर युवक और युवती फ‍िल्‍मी सीन की तरह रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:21 AM (IST)
Romance in Rain : हाईवे पर बारिश में युवक और युवती ने क‍िया रोमांस, तेजी से वायरल हो गया वीडियो
तीन दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Romance in Rain : रामपुर में दो दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बारिश के दौरान हाईवे पर युवक-युवती रोमांस करते नजर आ रहे हैं। नाच रहे हैं। उनके द्वारा जताया जा रहा रोमांस किसी फिल्मी गाने की शूटिंग की सीन जैसा लग रहा है। आधे से भी कम मिनट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वाट्सएप ग्रुप से लेकर फेसबुक पर इसकी चर्चा है। लोग अलग-अलग मीम्स के साथ वीडियो को एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं।

एक वाट्सएप ग्रुप पर किसी ने मेरा रामपुर तरक्की कर रहा लिखकर वीडियो शेयर किया है। फेसबुक पर एक यूजर ने रामपुर में विकास मीम्स के साथ इसे अपलोड किया है। यह वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है, जो आंबेडकर पार्क के सामने दिल्ली-लखनऊ हाईवे का है। आसपास के लोगों ने बताया कि बुधवार को बारिश के दौरान दो बाइक पर कुछ युवक आए थे। उनके साथ एक युवती भी थी। बारिश तेज होते ही प्रेमी युगल की तरह एक युवक युवती को लेकर हाईवे पर आ गया। दोनों ने यहां करीब 15 मिनट तक रोमांस क‍िया। साथ आए युवक उसकी वीडियो बनाने लगे। इसके बाद सभी बाइक से मुरादाबाद की ओर चले गए। वीडियो में नजर आ रहे युवक-युवती कौन थे, इसकी किसी को जानकारी नहीं है। कुछ लोगों का कहना है कि शूटिंग के लिए प्रशासन से परमीशन लेनी पड़ती है। परमीशन के बाद वहां सुरक्षा के इंतजाम किए जाते हैं। लेकिन, यहां ऐसी कोई बात नहीं थी। वीडियो किसलिए शूट किया गया, यह अभी रहस्य है। लेकिन, छोटे से शहर में इस तरह का वीडियो वायरल होना चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें :-

Panchayati Raj Department News : महात्मा गांधी की एड‍िट वीडियो वाट्सएप ग्रुप पर डालने में वीडीओ निलंबित

Murder in Love Affair : मुरादाबाद में बीटेक के छात्र की हत्या, धान के खेत में जलाया शव, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी