एबीवीपी ने मुरादाबाद में हिंदू कालेज के गेट पर जड़ा ताला, छात्रों को फेल किए जाने के विराेध में किया प्रदर्शन

ABVP Locked Gate of Hindu College in Moradabad अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ सोमवार को हिंदू कालेज में प्रदर्शन किया। छात्रो के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए कालेज के गेट का ताला बंद कर दिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:51 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:51 AM (IST)
एबीवीपी ने मुरादाबाद में हिंदू कालेज के गेट पर जड़ा ताला, छात्रों को फेल किए जाने के विराेध में किया प्रदर्शन
23 सितंबर को विश्वविद्यालय का बीएससी और बीकाम द्वितीय वर्ष का परिणाम जारी हुआ था।

मुरादाबाद, जेएनएन। ABVP Locked Gate of Hindu College in Moradabad : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ सोमवार को हिंदू कालेज में प्रदर्शन किया। छात्रो के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए कालेज के गेट का ताला बंद कर दिया गया। इससे कालेज में घंटों अफरा-तफरी के चलते सभी कार्य ठप रहे। एसीएम प्रथम के साथ ही सीओ कोतवाली भी कालेज पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझा बुझाकर गेट खुलवाया। प्रांत सह मंत्री सचिन सिंह ने बताया कि 23 सितंबर को विश्वविद्यालय का बीएससी और बीकाम द्वितीय वर्ष का परिणाम जारी हुआ था।

विश्वविद्यालय की गलती के चलते परीक्षा परिणाम संदेहपूर्ण रूप से फेल लिखा है। इतना ही नहीं सभी विषयों के प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष के अंक भी एक समान हैं। रिजल्ट आने के बाद छात्र छात्राएं परेशान हैं। विद्यार्थी परिषद ने पूर्व में इस समस्या के समाधान के लिए कुलसचिव परीक्षा रुहेलखंड विश्वविद्यालय को ज्ञापन भेजे थे। लेकिन, विश्वविद्यालय की ओर से इस पर ध्यान नहीं दिया गया। इसके विरोध में विद्यार्थी परिषद ने छात्र हित में हिंदू कालेज में गेट पर तालाबंदी कर प्रदर्शन कर एसीएम प्रथम के माध्यम से विश्वविद्यालय को ज्ञापन भेजा है। महानगर मंत्री सरल शर्मा ने कहा कि तो विश्वविद्यालय की लापरवाही के चलते कभी रिजल्ट में नाट क्लियर लिखकर आता है तो कभी प्रैक्टिकल में अनुपस्थित कर दिया जाता है तो कभी कोई अन्य समस्या आती है। अमन पंडित, विभाग संयोजक शिवा शर्मा, शुभम चंदेल, अमन शर्मा, रितिक चौहान, प्रशांत चौधरी, तुषार शर्मा, आर्यन प्रताप सिंह, हिमांशु सिंह, सचिन राजपूत, वैभव पुठिया आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी