गजरौला में नकदी व ई-रिक्शा लूटकर चालक को जंगल में फेंका, खलबली Amroha News

चालक बेहोशी की हालत में गांव बिजोरा के जंगल में मिला तो खलबली मच गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 02:26 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:15 PM (IST)
गजरौला में नकदी व ई-रिक्शा लूटकर चालक को जंगल में फेंका, खलबली Amroha News
गजरौला में नकदी व ई-रिक्शा लूटकर चालक को जंगल में फेंका, खलबली Amroha News

अमरोहा : गजरौला में लूट, हत्या व छिनैती की वारदातें अब आम होती जा रही हैं। दो ई रिक्शा चालकों को लूट कर हत्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि बेखौफ बदमाशों ने फिर एक रिक्शा चालक को शिकार बना कर नशीला पदार्थ सुंघा दिया और उससे नकदी व ई रिक्शा लूटकर जंगल में फेंक दिया। गांव बिजौरा के जंगल मे बेहोशी की हालत में चालक के मिलने पर खलबली मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

नशा सुंघाकर दिया घटना को अंजाम, बिजौरा के जंगल में बेहोश मिला चालक

गांव तिगरी निवासी प्रकाश का पुत्र अशोक ई रिक्शा चलाता है। गुरुवार की सुबह 8 बजे वह ई रिक्शा लेकर बस्ती स्थित मंडी समिति में पहुंचा था। यहां से उसे दो युवकों ने ब्रजघाट जाने के लिए ढाई सौ रुपये में बुक कर लिया। ई रिक्शा चालक दोनों युवकों को बैठाकर बृजघाट चला गया। चौपला पर हसनपुर रोड से दोनों युवकों ने दो बीयर भी खरीदी। इसके बाद ब्रजघाट के लिए निकल गए। हाईवे किनारे स्थित गांव बिजोरा की तरफ ले जाकर बदमाशों ने चालक को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और उसकी जेब में रखी एक हजार रुपये की नकदी, मोबाइल व ई रिक्शा लूट कर जंगल में फेंक गए। उधर शाम तक चालक के घर नहीं पहुंचने पर परिजन चिंतित हो गए। वह रिश्तेदारों में उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस को भी उसके गायब होने की सूचना दे दी गई थी। शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे चालक बेहोशी की हालत में गांव बिजोरा के जंगल में मिला तो खलबली मच गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पहुंचकर भी पीड़ित ई रिक्शा चालक से घटना के बारे में पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी