मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर UP Roadways Bus को तमंचे के बल पर रोककर यात्री से 85 हजार लूटे

Robbery on Moradabad Agra Highway सोमवार की शाम बदमाशों ने रोडवेज बस में हथियारों के बल पर मुरादाबाद आगरा राजमार्ग पर यात्री से 85 हजार रुपये लूट लिए। चालक की कनपटी पर तमंचा लगाकर बस को रोक लिया। इसके बाद यात्रियों को भी धमकाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:16 AM (IST)
मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर UP Roadways Bus को तमंचे के बल पर रोककर यात्री से 85 हजार लूटे
सीमा विवाद में उलझी मुरादाबाद के बिलारी और सम्भल के बनियाठेर थाने की पुलिस।

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbery on Moradabad Agra Highway : सोमवार की शाम सम्भल के चन्दौसी में बदमाशों ने रोडवेज बस में हथियारों के बल पर मुरादाबाद आगरा राजमार्ग पर यात्री से 85 हजार रुपये लूट लिए। चालक की कनपटी पर तमंचा लगाकर बस को रोक लिया। इसके बाद यात्रियों को भी धमकाया। लूटपाट करने के बाद बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। बिलारी से निकलने के बाद यात्री ने लूटपाट की जानकारी दी।

सोमवार की शाम पांच बजे पीतल नगरी डिपो की रोडवेज बस चालक नेमसिंह आजाद रोड स्थित रोडवेज से मुरादाबाद के लिए निकला। शहर से निकलने के बाद परिचालक अपनी सीट से उठकर टिकट बनाने लगा। तो उसकी सीट पर बैठे एक व्यक्ति ने मुरादाबाद आगरा राजमार्ग स्थित थाना बनियाठेर क्षेत्र के हाट मिक्स प्लांट के पास बस को यह कहते हुए रुकवा लिया यहां से दो लोग बस में सवार होंगे। बस रुकने के बाद परिचालक के पास बैठा व्यक्ति बस से उतर गया और नीचे खड़े दो व्यक्ति बस में चढ़ गए। बस के अंदर आते ही एक बदमाश ने चालक की कनपटी पर तमंचा तानकर बस को न चलाने की धमकी दी। उसके बाद बदमाशों ने यात्रियों को ऊपर तमंचा तानकर चुपचाप बैठे रहने की धमकी दी।

धमकी मिलते ही यात्री चुपचाप बैठ गए। उसके बाद बदमाश ने पीछे बैठे अमरोहा जिले के मुहल्ला चिल्ला निवासी शिवम वर्मा पुत्र विपिन किशोर वर्मा से बैग लूटा और तमंचा लहराते हुए बस से उतरकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशाें के जाने के बाद डरे सहमे यात्रियों को लेकर चालक मुरादाबाद की ओर चल दिया। बिलारी से बस निकलने के बाद लूट का शिकार हुए शिवम ने बैग लूटने की जानकारी दी और बताया कि बैग में 85 हजार रुपये थे।

बस में लूट होने की जानकारी पर यात्रियों में खलबली मच गई। इसके बाद बस को कुंदरकी थाने में लेकर चले गए। हालांकि समाचार लिखने जाने तक सम्भल जिले के थाना बनियाठेर और बिलारी पुलिस सीमा विवाद में उलझी हुई थी। सीओ चन्दौसी गोपाल सिंह ने बताया कि सूचना पाकर थाना बनियाठेर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल की जानकारी की गई तो घटना स्थल बिलारी थाना क्षेत्र मेंं निकला। जिस पर पीड़ित को बिलारी थाने भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी