उधारी के रुपये न देने पर लूट लिया था ट्रैक्टर, पुलिस की जांच में खुला राज

robbery in sambhal नशीला अंगोछा मुंह पर बांधकर किया था चालक को बेहोश। दोनों ही ट्रैक्टर में बराबर के थे हिस्सेदार पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:21 PM (IST)
उधारी के रुपये न देने पर लूट लिया था ट्रैक्टर, पुलिस की जांच में खुला राज
उधारी के रुपये न देने पर लूट लिया था ट्रैक्टर, पुलिस की जांच में खुला राज

सम्भल। जिले के कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के नरौरा जुनावई ङ्क्षलक मार्ग पर असदपुर दवथरा गांव के बीच मंगलवार को लूटे गए ट्रैक्टर के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। ट्रैक्टर उधारी के पैसे न देने पर लूटा गया था। पुलिस ने कादराबाद पतरिया ङ्क्षलक मार्ग से ट्रैक्टर को बरामद कर लिया।

सीओ केके सरोज ने प्रेसवार्ता में बताया कि कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव चबूतरा निवासी धर्मवीर पुत्र भूरे ने खेडामानी निवासी निरोतम के साथ मिलकर 240000 रुपये देकर कस्बा बबराला से नया ट्रैक्टर लोन पर खरीदा था। दोनों बराबर के हिस्सेदार थे। पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हो गया। निरोतम ने ट्रैक्टर मांगा और 120000 रुपये देने को कहा लेकिन पैसा नहीं दिया। इसी वजह से धर्मवीर ने राजेश पुत्र कुंवरपाल निवासी खेडामानी व अपने भांजे प्रदीप उर्फ टारजन पुत्र रामवीर निवासी भोगाजीत नगरिया थाना जरीफनगर जनपद बदायूं के साथ मिलकर ट्रैक्टर लूट कर बेचने की योजना बनाई। निरोतम का बेटा दानवीर जब ट्रैक्टर बनवाने जा रहा था तो इन लोगों ने योजना के तहत ट्रैक्टर लूट लिया। पुलिस ने कादराबाद पतरिया ङ्क्षलक मार्ग से ट्रैक्टर के साथ प्रदीप व धर्मवीर पकड़ लिया। उनका एक साथी राजेश भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना को लेकर चर्चा

उधारी के रुपये न देने पर जिस तरह से लूट की यह योजना बनाई गई और इसे अंजाम दिया गया। उससे इलाके के लोग भी स्तब्ध हैं। लोगों को एक बार तो यकीन ही नहीं हुआ तो कोई उधारी के रुपये नहीं देने पर इस तरह से लूट की योजना भी बना सकता है।

chat bot
आपका साथी