UPPSC RO-ARO की परीक्षा देने आ रहे अभ्‍यर्थ‍ियों के ल‍िए रोडवेज प्रशासन चलाएगा अत‍िर‍िक्‍त बसें

परीक्षार्थियों की भीड़ बस अड्डे पर पहुंचते ही बसों का संचालन किया जाएगा। परीक्षा देने आने वाले अभ्‍यर्थी अलग-अगल बसों से मुरादाबाद पहुंचेंगे मुरादाबाद से बाहर परीक्षा देने वालों के लिए बसों का संचालन शनिवार रात से ही शुरू कर दिया गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:49 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:49 AM (IST)
UPPSC RO-ARO की परीक्षा देने आ रहे अभ्‍यर्थ‍ियों के ल‍िए रोडवेज प्रशासन चलाएगा अत‍िर‍िक्‍त बसें
जिस स्थान के लिए भीड़ होगी, वहां के लिए तत्काल बसों का संचालन किया जाएगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। लोक सेवा आयोग उत्तर प्रदेश की समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा देने आ रहे अभ्‍यर्थियों की सुविधा के ल‍िए रोडवेज प्रशासन ने भी इंतजाम कर रखा है। रोडवेज ने अभ्यर्थियों के लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की है। इससे अभ्‍यर्थियों को काफी सहूल‍ियत म‍िलेगी।

आज उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा की परीक्षाएं होने जा रहीं हैं। मुरादाबाद में भी परीक्षा केंद्र बनाया गया। इसके अलावा रेल मंडल के बरेली समेत कई अन्‍य शहरों में भी परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। रेल प्रशासन ने कोई अतिरिक्त ट्रेन चलाने की घोषणा नहीं की है। लेकिन, ट्रेनों में भीड़ रोकने की व्यवस्था की है। पैसेंजर ट्रेन को छोड़कर एक्सप्रेस ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही चलने की अनुमति दी गई है। वेटिंग व बिना टिकट परीक्षार्थियों को रोकने के आदेश द‍िए गए हैं। जीआरपी व आरपीएफ को सतर्क कर दिया गया है। दूसरी ओर रोडवेज प्रशासन ने परीक्षा देकर लौटने वाले अभ्यर्थियों के लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की है। परीक्षार्थियों की भीड़ बस अड्डे पर पहुंचते ही बसों का संचालन किया जाएगा। परीक्षा देने आने वाले अभ्‍यर्थी अलग-अगल बसों से मुरादाबाद पहुंचेंगे, मुरादाबाद से बाहर परीक्षा देने वालों के लिए बसों का संचालन शनिवार रात से ही शुरू कर दिया गया था। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (पीतल नगरी) शिव बालक ने बताया कि दोनों बस अड्डे पर अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है। जिस स्थान के लिए भीड़ होगी, वहां के लिए तत्काल बसों का संचालन किया जाएगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

किसी लायक नहीं है, इसलिए कुर्सी पर बैठा है, इतना कहते ही ब‍िगड़ गया दीक्षा समारोह का माहौल

प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में सीबीआइ के छापे के बाद मुख्यालय का बड़ा फैसला, अब क्षेत्रीय प्रबंधक स्वीकृत करेंगे ऋण

गुप्‍तांग में हवा भरने से चली गई थी युवक की जान, पुलिस की चार्जशीट पर खड़े होने लगे सवाल, घटना के पीेछे बड़ी साज‍िश

chat bot
आपका साथी