मुरादाबाद डिपो में खड़ीं UP Roadways की बसें अब चलने को तैयार, यात्रियों को अब नहीं होगी बसों की कमी

UP Roadways News रोडवेज मुख्यालय प्रबंधन ने यात्रियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। प्रथम चरण में 54 टायर व पार्ट्स भेजे हैं। स्थानीय अधिकारी टायर लगाकर बसों को शीघ्र संचालन करने जा रहा है।इसके बाद बंद मार्ग पर बसें चलना शुरू हो जाएंगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 08:44 AM (IST)
मुरादाबाद डिपो में खड़ीं UP Roadways की बसें अब चलने को तैयार, यात्रियों को अब नहीं होगी बसों की कमी
मुख्यालय ने भेजेे 54 टायर व पार्ट्स, अब टनकपुर बदायूं के लिए शीघ्र मिलने लगेगी बसें।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Roadways News : रोडवेज मुख्यालय प्रबंधन ने यात्रियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। प्रथम चरण में 54 टायर व पार्ट्स भेजे हैं। स्थानीय अधिकारी टायर लगाकर बसों को शीघ्र संचालन करने जा रहा है। इसके बाद बंद मार्ग पर बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। दैनिक जागरण ने सात सितंबर के अंक में बस यात्रियों की समस्याओं को लेकर खबर प्रकाशित किया था। जिसमें टायर व पार्ट्स के अभाव में 35 बसें डिपो में खड़ी हुई हैं। बसों के अभाव के कारण मुरादाबाद से टनकपुर के लिए यूपी रोडवेज की बसें नहीं चल रही थी।

उत्तराखंड रोडवेज की बसें आने के बाद यात्री टकनपुर जा रहे थे। इसकी तरह दोपहर में मुरादाबाद से बदायूं के लिए बसें नहीं थी। यात्री को चन्दौसी जाकर बस बदलना पड़ता था, उसके बाद बदायूं पहुंच पाते थे। खबर प्रकाशित होने के दूसरे दिन ही क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक चौधरी और सेवा प्रबंधक सुरेंद्र कुमार बस डिपो का निरीक्षण किया था और मुख्यालय के आला अधिकारी वार्ता की थी, बसों को चलाने के लिए नई टायर और मरम्मत के लिए पार्टस की मांंग की थी।

साथ ही दूसरे मार्ग से बसों की संख्या कम कर जिस मार्ग पर बसें नहीं चल रही है, चलाने का आदेश दिया था। रोडवेज मुख्यालय ने इस मामले को गंभीरता से लिया और रविवार को प्रथम चरण में 54 नई टायर व पार्टस भेजा है। रोडवेज प्रबंधन 12 बसों में टायर लगाने व मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया है। जिसे मंगलवार तक खड़ी बसों का संचालन शुरू किया जा सके। मुख्यालय चरण में टायर भेजने का आश्वासन दिया है। पार्टस भी उपलब्ध कराएगा।

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मुरादाबाद डिपो सोमपाल ने बताया कि मुख्यालय से 54 नये टायर व पार्टस मिले गए हैं। जिससे बसों में लगाने की काम किया जा रहा है। बस नहीं होने से जिस मार्ग पर बसों का संचालन बंद हो गया था, धीरे-धीरे सभी मार्गों पर बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। मुख्यालय ने किश्तों में टायर व पार्टस देने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी