मुरादाबाद में रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत, पत‍ि गंभीर

कटघर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। हादसे में मृतका का पति गंभीर रूप से घायल हुआ। उसका इलाज जिला असपताल में जारी है। पुलिस ने आरोपित बस कब्जे में ले लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:10 AM (IST)
मुरादाबाद में रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत, पत‍ि गंभीर
रोडवेज बस की टक्कर से मरी बाइक सवार महिला।

मुरादाबाद, जेएनएन।  कटघर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। हादसे में मृतका का पति गंभीर रूप से घायल हुआ। उसका इलाज जिला असपताल में जारी है। पुलिस ने आरोपित बस कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से भागने में सफल रहा।

मझोला थाना क्षेत्र में लाइनपार चाऊ की बस्ती के रहने वाले मुकेश कुमार की रिश्तेदारी रामपुर में है। गुरुवार को वह अपनी पत्नी हेमा के साथ बाइक पर सवार होकर घर से रामपुर गए। रात करीब दस बजे बाइक सवार दंपती वापस घर लौट रहे थे। बाइक सवार प्रेम वंडरलैंड ल पर पहुंचे थे। तभी उत्तराखंड रोडवेज डिपो की एक बस ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। बस की टक्कर से बाइक दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हेमा की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। मौका पाते ही चालक बस छोड़ फरार हो गया। काशीपुर तिराहा पुलिस चौकी पर तैनात जवान मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ मुकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर महिला का शव मोर्चरी हाउस भेजा गया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। स्वजनों के मुताबिक 30 वर्षीय हेमा दो बच्चों की मौत थी। दोनों बच्चे पांच वर्ष व इससे कम उम्र के हैं। मां की मौत व पिता के घायल होने से दोनों बदहवास हैं। स्वजनों में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी