रामपुर में रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 10 लोग घायल

Two killed in accident in Rampur रामपुर में शाहबाद- रामपुर मार्ग पर सोमवार की सुबह रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई जिसमें ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि 10 घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:39 AM (IST)
रामपुर में रोडवेज बस ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 10 लोग घायल
सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Two killed in accident in Rampur : रामपुर में शाहबाद- रामपुर मार्ग पर सोमवार की सुबह रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा क‍िन पर‍िस्‍थत‍ियों में हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पटवाई थानांतर्गत जनकपुर गांव के लोग सोमवार सुबह 10 बजे ट्रैक्टर ट्राली से शाहबाद जा रहे थे। ‌रामगंगा पुल के पास रेवड़ी गांव के सामने रामपुर से जा रही रोडवेज बस ने पीछे से ट्राली में टक्कर मार दी। इससे ट्राली में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया। गंभीर रूप से घायल घासीराम दिवाकर और महेंद्र पाल ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया‌।

जनकपुर के ही प्रेम शंकर, संतोष, ट्रैक्टर चालक नन्ने, सतपाल, लज्जावती, मंजू, मुनीश कुमार भी घायल हो गए। इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अजीतपुर गांव की बब्बो पत्नी अब्दुल गौरी बस में सवार थीं। वह भी घायल हो गईं। हादसे के बाद जनकपुर गांव से लेकर जिला अस्पताल तक चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही गांव के तमाम लोग जिला अस्पताल जिला अस्पताल पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें :-

धारदार हथ‍ियार से प‍िता की हत्‍या, वारदात के बाद भाग रहे बेटे की भी वाहन से कुचलकर मौत

द‍िल से है प्‍यार तो जंक फूड को करें इन्‍कार, 20 साल की उम्र में हो रही हृदय की बाइपास सर्जरी, पढ़ें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह

डांसर सपना चौधरी के अश्‍लील डांस से बेकाबू हो गई थी भीड़, दर्ज मुकदमे में गवाह ने दर्ज कराए बयान

हौसलों से हार गई मुसीबत, वसीम पैर से तो फैजान मुंह से ल‍िखते हैं, जज्‍बा देख आप भी रह जाएंगे हैरान

chat bot
आपका साथी