Road Accident : मुरादाबाद आ रहे मजदूर को वाहन ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत

घर से मजदूरी के ल‍िए मुरादाबाद आ रहा 55 वर्षीय एक मजदूर शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो। मजदूर का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने नूरपुर रोड से बरामद किया। मजदूर की अकाल मौत से उसके घर पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:16 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:16 AM (IST)
Road Accident : मुरादाबाद आ रहे मजदूर को वाहन ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत
मजदूर की अकाल मौत से उसके घर पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। घर से मजदूरी के ल‍िए मुरादाबाद आ रहा 55 वर्षीय एक मजदूर शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो। मजदूर का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने नूरपुर रोड से बरामद किया। मजदूर की अकाल मौत से उसके घर पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है।

छजलैट थाना प्रभारी सुनील कुमार के मुताबिक क्षेत्र के ऐदलपुर जोगिया सियाली गांव का रहने वाला रामगोपाल मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। वह घर से पैदल छजलैट रवाना हुआ। रामगोपाल नूरपुर रोड पर मढैयों की पुलिया के पास पहुंचा था। तभी वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। रामगोपाल की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पता चला कि शव के ऊपर से कई वाहन गुजरे हैं। शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त मिला। मृतक की पहचान कपड़े व हथेली से की गई। पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि रामगोपाल दो बच्चों का पिता था। 15 वर्षीय यशोदा व 13 साल के योगेश का वह भरण पोषण करता था। पत्नी लगभग आठ साल पहले परिवार छोड़ कर चली गई। पिता की अकाल मौत से नाबालिग भाई बहन बदहवास हैं। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी