Road accident : सड़क किनारे खड़े युवकों को गन्ना लदे ट्रक ने मारी टक्‍कर, दो की मौत

Two youths died in an accident सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को गन्ना लदे ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबक‍ि एक की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:42 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 08:42 AM (IST)
Road accident : सड़क किनारे खड़े युवकों को गन्ना लदे ट्रक ने मारी टक्‍कर, दो की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीसरा घायल।

मुरादाबाद, जेएनएन। सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को गन्ना लदे ट्रक ने टक्‍कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक घायल युवक की मौत हो गई। वहींं दूसरे घायल की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मंगलवार को सम्‍भल ज‍िले के असमोली थाना क्षेत्र के गांव एचोडा कंबोह निवासी इस्लाम का बेटा छोटू उर्फ इकराम (18) अपने ही साथी कामिल पुत्र जाहिद (18) व अंशुल (13) पुत्र असलम के साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में कार्यक्रम देखकर लौट रहा था। जैसे ही तीनों युवक मनोटा सैदनगली मार्ग पर पहुंचे, यहां वे कुछ देर के ल‍िए सड़क क‍िनारे खड़े हो गए। स्वजनों ने बताया कि एचौड़ा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार गन्ना लदे ट्रक ने उन्हें टक्‍कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देखकर राहगीर दौड़े, लेकिन उससे पहले ही चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। राहगीर जब तक पहुंचते तब तक इकराम की मौत हो चुकी थी। जबकि उसके दोनों साथी घायल अवस्था में पड़े थे। सूचना मिलने पर पहुंच गए। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अंशुल व कामिल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उपचार के दौरान कामिल की भी मृत्यु हो गई। घायल अंशुल की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक इकराम के पिता इस्लाम की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ल‍िया है।

पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

रणवीर सिंह थाना प्रभारी असमोली 

chat bot
आपका साथी