Road Accident in Sambhal : तेज बारिश के बीच अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई बाइक, युवक की मौत

Road Accident in Sambhal कोतवाली क्षेत्र में तेज बरसात के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक खंभे से टकराने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:50 PM (IST)
Road Accident in Sambhal : तेज बारिश के बीच अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई बाइक, युवक की मौत
बरसात में किसी काम से सम्भल आ रहा था युवक।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident in Sambhal : सम्‍भल में कोतवाली क्षेत्र में तेज बरसात के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक खंभे से टकराने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव जनेटा निवासी मोहम्मद सारिक (35) पुत्र बाबू खां पशु खरीदने और बेचने का कारोबार करता था। सोमवार को सुबह वह किसी काम से बाइक द्वारा सम्भल आ रहा था ‌जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के सम्भल चन्दौसी मार्ग स्थित गांव फतेहपुर में पहुंचा तो तेज बरसात के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से बाइक जाकर टकरा गई। इससे सारिक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की सूचना पर एंबुलेंस के माध्यम से उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। 

chat bot
आपका साथी