Road Accident in Rampur : रुद्रपुर- हरिद्वार हाईवे पर ट्रक ने डंपर में मारी टक्‍कर, चालक और मजदूर की मौत

Road Accident in Rampur नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। घटना में जान गंवाने ट्रक चालक की श‍िनाख्‍त अभी नहीं हो पाई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 08:50 AM (IST)
Road Accident in Rampur : रुद्रपुर- हरिद्वार हाईवे पर ट्रक ने डंपर में मारी टक्‍कर, चालक और मजदूर की मौत
घटना में जान गंवाने ट्रक चालक की श‍िनाख्‍त अभी नहीं हो पाई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident in Rampur : रामपुर के नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में दो लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। घटना में जान गंवाने ट्रक चालक की श‍िनाख्‍त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस प्रयास कर रही है।

रामपुर के स्वार क्षेत्र घोसीपुरा-पट्टीकला में रुद्रपुर- हरिद्वार हाईवे पर हुए हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर एक रेत का डंपर पलट गया था, जिसका रेता भरने के लिए शनिवार रात दूसरे डंपर को भेजा गया था। चालक ने डंपर को सड़क पर खड़ा कर दिया। इसके बाद मजदूर उसमें रेता भरने लगे। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आए कागज भरे अनियंत्रित ट्रक ने डंपर में पीछे से टक्कर मार दी। मिलक नौखरीद गांव निवासी मजदूर बंटी (28) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक चालक ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो मजूदर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मसवासी पुलिस के साथ ही उत्तराखंड की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बंटी की शिनाख्त की, लेकिन ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी। हादसे में घायल हुए लोगों को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

​​​​​चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में गिरा पालिस ठेकेदार : थाना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मुहल्ला चंद्रनगर रामचंद्र एनक्लेव निवासी श्यामलाल (55) पीतल फर्म में पालिस ठेकेदार के साथ हलवाई का भी काम करते थे। श्यामलाल के भाई रतन लाल ने बताया कि काम के सिलसिले में श्यामलाल सहारनपुर गए थे। वह सहारनपुर से ट्रेन से मुरादाबाद आ रहे थे। यहां रेलवे स्टेशन से पहले जब ट्रेन चंद्रनगर के पास पहुंची और थोड़ा धीरे हुई तो श्यामलाल उतरने लगे। उसी दौरान वह चलती ट्रेन से गिर गए और ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। सिविल लाइंस पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्‍वजन को सौंप दिया। श्यामलाल की मौत के बाद से स्‍वजन का हाल बेहाल है। भाई रतनलाल ने बताया कि श्यामलाल की पत्नी सुषमा की दो साल पहले मौत हो गई थी। उनके दो बेटे अनुज व निखिल व दो बेटियां शिल्पी व नेहा हैं। इनमें से एक बेटा और एक बेटी की शादी हो चुकी है। श्यामलाल की मौत के बाद से पूरा परिवार का गमजदा है।

chat bot
आपका साथी