Road Accident : घर से टहलने निकले युवकों को वैन ने मारी टक्‍कर, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

मंडल के रामपुर ज‍िल में घर से टहलने निकले तीन युवकों को तेज रफ्तार मारुत‍ि वैन ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 12:55 PM (IST)
Road Accident : घर से टहलने निकले युवकों को वैन ने मारी टक्‍कर, दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर
घटना के बाद से दोनों के पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के रामपुर ज‍िल में घर से टहलने निकले तीन युवकों को तेज रफ्तार मारुत‍ि वैन ने रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना म‍िलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घटना के बाद से दोनों के पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

हादसा केमरी थाना क्षेत्र में सुबह सात बजे हुआ। खानपुर गांव के तीन युवक बाबू अली पुत्र नूर अहमद, शाकिर अली पुत्र खिदमत अली और शकील अहमद पुत्र नत्थू घटना के समय सड़क पर टहल रहे थे। तीनों एक दुकान के बाहर बने चबूतरे के पास खड़े होकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान केमरी से मिलक की ओर जा रही तेज रफ्तार मारूति वैन ने तीनों को टक्कर मार दी। तीनों घायल हो गए। हादसे के बाद चालक वैन छोड़कर भाग गया। सूचना पर केमरी थाना पुलिस आ गई। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। उनके स्वजन तीनों को बरेली ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में बाबू और शाकिर की मौत हो गई, जबकि शकील को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव में दो युवकों की मौत से उनके परिवार में चीख पुकार मच गई। दोनों युवक 30 से 35 साल के थे। बाबू जोधपुर राजस्थान में वेल्डिंग का काम करता था। वह कोरोना काल में घर आया था, जबकि शाकिर गांव में ही मेहनत मजदूरी करता था। केमरी थाना प्रभारी इंद्रेश सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के स्वजनों से तहरीर ले ली है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

World Day Against Child Labour 2021 : बाल श्रमिकों का भविष्य संवारेगी नया सवेरा योजना, शहर के 46 वार्डों का सर्वे

Moradabad coronavirus news : चार लोगों में काेरोना संक्रमण की पुष्टि, दो लोगों में म‍िला ब्लैक फंगस

Moradabad Panchayat By Election 2021 : जनपद के छह ब्लाकों में मतदान शुरू, 14 को होगी मतगणना

chat bot
आपका साथी