Road Accident in Rampur : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बस, एक की मौत

Road Accident in Rampur फ्लाईओवर पर एक लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली में रोडवेज बस टकरा गई। पीछे आ रही बस भी आगे चल रही बस से टकरा गई। दो बसों और ट्रैक्टर ट्राली के दुर्घटनाग्रस्त होने से वहां चीख पुकार मच गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:33 AM (IST)
Road Accident in Rampur : दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी रोडवेज बस, एक की मौत
दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर पनवड़िया फ्लाई ओवर पर हादसा हुआ।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident in Rampur : रामपुर में हाईवे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस आगे चल रही लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। पीछे आ रही एक अन्य बस भी टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हो गए। हादसा रात 12. 30 बजे दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर पनवड़िया फ्लाई ओवर पर हुआ।

फ्लाईओवर पर एक लकड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्राली रामपुर की ओर आ रही थी। उसके पीछे दो बसें आ रहीं थीं। आगे चल रही बस के चालक को झपकी आ गई और बस ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। उसके पीछे आ रही बस भी आगे चल रही बस से टकरा गई। दो बसों और ट्रैक्टर ट्राली के दुर्घटनाग्रस्त होने से वहां चीख पुकार मच गई। कई यात्री घायल हो गए। आसपास के लोग आ गए। पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। गनीमत रही कि किसी यात्री के ज्यादा चोट नहीं लगी। सभी घायल मरहम पट्टी कराकर चले गए। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि हादसे में बरेली के शीशगढ़ निवासी सगीर पुत्र अकील अहमद की मौत हुई है। घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर आई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करेंगे। 

सड़क हादसे में मामा की मौत, भांजा गंभीर : जौहर यूनिवर्सिटी के पास सड़क हादसे में मामा की मौत हो गई, जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। हादसा अजीमनगर थाना क्षेत्र के मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के पास हुआ। हसमत गंज निवासी सुनील और उसका मामा मुरादाबाद के डिलारी निवासी वीर सिंह मजदूरी करके बाइक से घर आ रहे थे। बताते हैं क‍ि जौहर यूनिवर्सिटी के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मामा-भांजा घायल हो गए। चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस और स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही रोते बिलखते स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने वीर सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल भांजा अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

chat bot
आपका साथी