Road Accident in Moradabad : दिल्ली हाईवे पर खड़े वाहन से टकराया ट्रक, हादसे में हेल्‍पर की मौत

Road Accident in Moradabad पुलिस ने बताया कि मृतक हेल्पर नन्हू निवासी सुभाष नगर बरेली का निवासी है। वहीं ट्रक चालक नवाब खान भी बरेली जनपद का रहने वाला है। दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर थाने में लाकर खड़ा कर दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 06:06 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 06:06 AM (IST)
Road Accident in Moradabad : दिल्ली हाईवे पर खड़े वाहन से टकराया ट्रक, हादसे में हेल्‍पर की मौत
घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident in Moradabad : ज‍िले के पाकबड़ा में दिल्ली हाईवे पर देर रात हाईवे किनारे खराब पड़े ट्रक में पीछे से भूसे से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हेल्पर की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया। जबकि घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के लोदीपुर राजपूत गांव के पास हाईवे किनारे एक खराब ट्रक खड़ा था। चालक व हेल्पर दोनों ट्रक को सही करने में जुटे थे। तभी मुरादाबाद की ओर से आ रहे भूसे से भरे ट्रक ने खड़े हुए ट्रक में टक्कर मार दी। अचानक हुए इस हादसे से हाईवे पर जाम लग गया। टक्कर मारने के बाद ट्रक के चालक और हेल्पर मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल दूसरे ट्रक के चालक व हेल्पर को गंभीर हालात में जिला अस्पताल भेजा। इलाज के दौरान हेल्पर की मौत हो गई। जबकि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक हेल्पर नन्हू निवासी सुभाष नगर बरेली का निवासी है। वहीं ट्रक चालक नवाब खान भी बरेली जनपद का रहने वाला है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर थाने में लाकर खड़ा कर दिया गया है।

ट्रैक्टर ट्राली से रोडवेज बस की टक्कर,पांच यात्री घायल : ज‍िले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज की बस ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में रोडवेज बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचे दो घायलों की स्थिति डाक्टर ने गंभीर बताई। रोडवेज की बस दिल्ली से बरेली जा रही थी। पाकबड़ा के लोधीपुर के पास अचानक आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक मार दिया। जिसके कारण पीछे चल रही बस सीधे ट्रक्टर ट्राली से टकरा गई। हालांकि बस चालक ने टक्कर होने से पहले ही बस में तेजी के साथ ब्रेक लगा दिया, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से बच गया। इस दौरान बस में बैठी बरेली के मीरगंज निवासी राजेंद्र कुमार, उनकी पत्नी कुंता देवी, शेरगढ़ बरेली निवासी सूरजपाल, आलमपुर गजरौला के निवासी नसुरुद्दीन, सीबी गंज बरेली के मुहम्मद इरफान घायल हो गए। सूचना मिलने पर पाकबड़ा थाना पुलिस ने घटना स्थल में पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि बस ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई थी। इस हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता करके मामले को खत्म कर लिया था। जिसके चलते कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी