Road accident in Moradabad : काशीपुर से बदायूं लौट रहे मजदूर को वाहन ने मारी टक्‍कर, पत्‍नी की आंखों के सामने पत‍ि की मौत

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर रात मेें एक मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गया। आंख के सामने पति की दर्दनाक मौत से मृतक की पत्नी व बेटा विचलित हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:55 AM (IST)
Road accident in Moradabad : काशीपुर से बदायूं लौट रहे मजदूर को वाहन ने मारी टक्‍कर, पत्‍नी की आंखों के सामने पत‍ि की मौत
पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर रात मेें एक मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गया। आंख के सामने पति की दर्दनाक मौत से मृतक की पत्नी व बेटा विचलित हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव के मुताबिक बदायूं के इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोहरा का रहने वाला राजेश उत्तराखंड के काशीपुर में निजी फर्म में मजदूरी करता था। बंदी के दौरान शनिवार को राजेश अपने पुत्र पवन व पत्नी बाला देवी के साथ पैतृक घर रवाना हुआ। बस पर सवार दंपती रात करीब नौ बजे पाकबड़ा पहुंचे। बस से उतर कर दंपती दिल्ली हाईवे पार कर रहे थे। इसी बीच दिल्ली की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार वाहन राजेश को टक्कर मारकर फरार हो गया। राजेश को सिर समेत शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। राजेश की मौत मौके पर हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। राजेश की अकाल मौत से बाला देवी के अलावा उसके बच्चे दिनेश, कविता, प्रदीप, अरुण व पवन अनाथ हो गए। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी