Road accident in Moradabad : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्‍कर, दोनों की मौत

Road accident in Moradabad मुरादाबाद के कुंदरकी में एक हादसे में पति और पत्‍नी की जान चली गई। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:16 PM (IST)
Road accident in Moradabad : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्‍कर, दोनों की मौत
Road accident in Moradabad : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्‍कर, दोनों की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। कुंदरकी में तेज रफ्तार ट्रक ने दो परिवारों की खुशियां बिखेर दीं। गुरुवार को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर स्कूटी सेे पति और पत्नी मुरादाबाद से अपनी घर जा रहे थे। मुरादाबाद -अलीगढ़ नेशनल हाईवे नवीन बाईपास पर गांव जैतपुर पट्टी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्‍‍‍‍कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मनोज शर्मा (35) गांव ऊंंचागांव थाना शाहाबाद निवासी अपनी ससुराल से पत्नी नीतू शर्मा (32) के साथ लाल कलर की स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। कुन्दरकी नगर से सट्टे बाईपास पर पहुंचेे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया और रौंदता हुआ फरार हो गया। सड़क हादसा होते देख राहगीरों ने ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक रास्ते मे ही ट्रक छोड़ रफूचक्कर हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग व राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना लोगों ने कुंदरकी पुलिस को दी । घटनास्थल पर पहुंचे चौकी प्रभारी डीपी सिंह ने टीम के सहयोग से पति व पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी राजपाल सैनी ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना खतरनाक था कि प्रत्यक्षदर्शियों की चीख निकल गई। कुंदरकी पुलिस ने मृतक की सूचना स्वजनों को दी गई। दंपति की मौत से दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

ससुर की स्कूटी से अपने घर जा रहा था युवक

मुरादाबाद के एक निजी फर्म में कर्मचारी मनोज शर्मा कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अपनी ससुराल आया था । गुरुवार को अपने ससुर की स्कूटी लेकर अपनी पत्नी के साथ ऊंचागांव जा रहा था। मनोज शर्मा की शादी दो वर्ष पूर्व में हुई थी। दंपती की अभी कोई संतान नहीं थी। थाना अध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी