Road Accident : मुरादाबाद में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्‍कर, एक की मौत, पुलिस वैन पर हमला

ज‍िले के पाकबड़ा में तेज रफ्तार एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में सम्‍भल के एक युवक की मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का इलाज फिलहाल जारी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:51 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:51 AM (IST)
Road Accident : मुरादाबाद में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्‍कर, एक की मौत, पुलिस वैन पर हमला
कार चालक व हमलावरों के खिलाफ पाकबड़ा में मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के पाकबड़ा में तेज रफ्तार एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का इलाज फिलहाल जारी है। उधर हादसे के बाद एंबुलेंस के मौके पर न पहुंचने पर भीड़ पुलिस कर्मियों से हाथापाई करने लगी। भीड़ ने पीआरवी वाहन में तोड़फोड़ की कोशिश की। पाकबाड़ा पुलिस ने कार चालक के साथ ही उन हमलावरों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है, जिन्होंने पुलिस कर्मियों से मारपीट की।

सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र के अतोरी गांव के रहने वाले हरवीर सिंह पेशे से किसान हैं। उनके परिवार में पत्नी पुष्पा देवी के अलावा दो पुत्र दीपक व हर्षित हैं। एक बेटी का नाम गुड़िया है। गुड़िया की शादी हो चुकी है। दीपक बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। रात वह गांव के ही हमनाम दीपक पुत्र संजय के साथ बाइक पर सवार होकर पाकबड़ा से डिंगरपुर दोस्त से मिलने जा रहा था। बाइक सवार दोनों युवक युसुफपुर नंगलिया गांव पहुंचे थे। वहां दोनों की बाइक सड़क क्रास कर रही थी। तभी डिंगरपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक 100 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे के तत्काल बाद चालक कार छोड़ फरार हो गया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पीआरवी व एंबुलेंस को दी। मौके पर पहले पुलिस वैन पहुंच गई। इस बीच पुलिस कर्मी घायल युवकों को जिला अस्पताल ले जाने की कोशिश में जुटे। तब भीड़ में शामिल युवकों ने पुलिस वाहन में आक्सीजन सिलेंडर न होने की दलील दी। पुलिस पर एंबुलेंस बुलाने का दबाव बनाया जाने लगा। इधर घायलों की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। पुलिस कर्मी भीड़ को मनाने की कोशिश में जुटे। तभी अचानक कुछ युवक सिपाहियों संग मारपीट करने लगे। इस दौरान भीड़ ने पुलिस वैन पर भी हमला किया। घटना की जानकारी पाकबड़ा थाना प्रभारी को मिली। वह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ को खदेड़ने के बाद पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान दीपक पुत्र हरवीर की मौत हो गई। उसके दोस्त का उपचार जारी है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दीपक की अकाल मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। पुलिस ने घटना स्थल से कार कब्जे में ले लिया है। पीआरवी में तैनात स्वरूप सिंह की तहरीर पर पुलिस ने युसुफपुर नंगलिया गांव के रहने वाले मशकूर, कादिर, रब सनद, जौहर अली, जुबैर आलम, मारूफ, आदिल शाबिस्ते आलम समेत 15 के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि कार मालिक व चालक के अलावा पुलिस कर्मियों पर हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी