Road Accident in Amroha : दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर ब‍िगड़ा बाइक का संतुलन, ट्रक से कुचलकर मह‍िला की मौत

Road Accident in Amroha हाईवे पर बाइक फ‍िसलने के बाद पीछे से आ रहा एक ट्रक महिला के ऊपर चढ़ गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। मृतका के शव को सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 01:20 PM (IST)
Road Accident in Amroha : दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर ब‍िगड़ा बाइक का संतुलन, ट्रक से कुचलकर मह‍िला की मौत
बाइक फिसलने पर सड़क पर गिरी थी महिला।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Road Accident in Amroha : अमरोहा के गजरौला में दिल्ली मुरादाबाद हाईवे पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के दफ्तर के सामने बाइक फिसलने पर एक महिला सड़क पर गिर गई। इस दौरान पीछे से आ रहा एक ट्रक महिला के ऊपर चढ़ गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। मृतका के शव को सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है। स्वजन का रो-रोकर बुराहाल है।

नगर के मुहल्ला निवासी फुरकान अपनी पत्नी गुलशन परवीन के साथ बाइक पर सवार होकर चौपला पर आया था। यहां से दोनों पति-पत्नी सामान लेकर वापस घर जा रहे थे। सीओ आफिस के सामने पहुंचते ही अचानक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और महिला गुलशन परवीन कुछ दूर सड़क पर जा गिरी। इस दौरान मुरादाबाद की दिशा से आ रहे एक ट्रक ने महिला को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई। जुटी भीड़ ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। लेकिन, चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुलशन को उठाकर लोग सरकारी अस्पताल में पहुंचे लेकिन, यहां पर चिकित्सकों ने भी महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। सूचना म‍िलने पर पुलिस भी अस्‍पताल पहुंच गई। पुलिस ने पर‍िवार के लोगों से घटना की जानकारी ली। हालांक‍ि स्वजन पोस्टमार्टम कराने की बात से इन्‍कार कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि हादसे की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस को भेजा गया है। 

अवैध कट बन रहे हादसों का कारण : सीओ आफिस के सामने से हाईवे पर जाने के लिए अवैध कट बना हुआ है। इससे वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। चालक वाहनों को देख नहीं पाते हैं, इससे आए द‍िन हादसे हो रहे हैं। कट से अचानक न‍िकलकर आए वाहन दूसरे वाहनों से टकरा रहे हैं। कट के बारे में जानकारी न होने से चालक वाहनों की स्‍पीड भी कम नहीं करते हैं।

chat bot
आपका साथी