Road Accident : मुरादाबाद के पाकबड़ा में फिर भिड़े बस और डंपर, बाल-बाल बचे यात्री

पाकबड़ा में सोमवार की रात को दिल्ली हाईवे पर बस व डंपर की भिड़ंत। हादसे में कोई घायल नहीं। वहीं दोनों वाहनों के चालक ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया था। पाकबड़ा में टीएमयू के सामने सोमवार की रात तीन बजे सड़क के किनारे डंपर खड़ा हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 07:26 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 07:26 AM (IST)
Road Accident : मुरादाबाद के पाकबड़ा में फिर भिड़े बस और डंपर, बाल-बाल बचे यात्री
रोडवेज बस ने खड़े डंपर में पीछे से टक्कर मार दी।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। पाकबड़ा में सोमवार की रात को दिल्ली हाईवे पर बस व डंपर की भिड़ंत। हादसे में कोई घायल नहीं। वहीं दोनों वाहनों के चालक ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया था। पाकबड़ा में टीएमयू के सामने सोमवार की रात तीन बजे सड़क के किनारे डंपर खड़ा हुआ था। तभी दिल्ली की ओर से आ रही रोडवेज बस ने खड़े डंपर में पीछे से टक्कर मार दी।

यात्रियों के अनुसार बस चालक को झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ था। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई चोट नही आई। वहीं बस चालक व डंपर चालक दोनों ने कार्रवाई के लिए मना कर दिया। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि बस चालक को झपकी लग गई थी, लेकिन ऐन वक्त में उसने बस को संभाल लिया था। केवल आगे का हिस्सा टूटा था। जबकि किसी को कोई चोट नहीं आई थी।

लेखपाल पर कार्रवाई की मांग : रामपुर के स्‍वार में हल्का लेखपाल ने सुविधा शुल्क लेकर आय प्रमाण पत्र में होमगार्ड की वार्षिक आय 46080 रुपये दिखा दी। ग्रामीण ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेज आय प्रमाण पत्र निरस्त करने के साथ ही लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गांव इमरतपुर निवासी राजकिशोर ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजा है। पत्र में कहा है कि गांव छापर्रा निवासी होमगार्ड मुहम्मद आरिफ थाना टांडा में तैनात है। होमगार्ड का वेतन लगभग 25 हजार रुपये प्रतिमाह है। हल्का लेखपाल राजकुमार ने सुविधा शुल्क लेकर होमगार्ड के आय प्रमाण पत्र पर वार्षिक आय 46080 रुपये पर रिपोर्ट लगा दी। जबकि सुविधा शुल्क न दिये जाने पर गांव के अन्य लोगों के आय प्रमाण पत्र निरस्त कर दिए। हल्का लेखपाल शिकायत करने पर झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देता है। जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी की गई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नही की गई। 

chat bot
आपका साथी