युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोप‍ितों पर रिपोर्ट, एक गिरफ्तार, अन्‍य की तलाश जारी

युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है जिसमें एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 04:36 PM (IST)
युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन आरोप‍ितों पर रिपोर्ट, एक गिरफ्तार, अन्‍य की तलाश जारी
युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन पर रिपोर्ट, एक गिरफ्तार।

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्‍भल के बहजोई में एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर तीन आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है, जिसमें एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गईं हैं और लगातार दबिश दी जा रही है। 

विदित रहे कि कोतवाली बहजोई क्षेत्र के एक रास्ते के किनारे एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। युवती की मां की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि युवती दो दिन पूर्व कोतवाली बहजोई क्षेत्र के गांव स्थित अपने घर से शिव मंदिर पर जलाभिषेक करने गई थी, जहां उसका मंगेतर मिल गया और वह उसके साथ बाइक पर बैठकर धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के यहां घूमने जा रही थी। तभी रास्ते में उसकी बाइक फिसल गई। इसके बाद दोनों लोग एक पेड़ के नीचे आराम करने लगे। इसी दौरान तीन युवक बाइक से आए। जिनमें से एक ने उसके मंगेतर को पकड़कर दूसरे स्थान पर बैठा लिया और अन्य दोनों युवती को पकड़कर सड़क किनारे झाड़ियों में ले गए, जहां एक ने युवती को दबोचे रखा, जबक‍ि दूसरे ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद तीनों धमकाते हुए भाग निकले। इस दौरान युवती ने एक युवक को पहचान लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्रमोद गांव कूवरी भूड़ थाना धनारी के अलावा अन्य दो सत्येंद्र और भानु गांव छपरा थाना धनारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने एक आरोपित प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। वहीं, पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।

युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में वारदात में तीन लोगों के शाम‍िल होने के चलते फिलहाल सामूहिक दुष्कर्म के तहत तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

- गोपाल सिंह, सीओ, चंदौसी।

chat bot
आपका साथी