निजी अस्पताल के आपरेशन थियेटर सहायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव, 30 जून को हुई थी मौत

Amroha coronavirus news update अमरोहा में 30 जून को जिस आपरेशन थियेटर सहायक की मौत हुई थी उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:05 PM (IST)
निजी अस्पताल के आपरेशन थियेटर सहायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव, 30 जून को हुई थी मौत
निजी अस्पताल के आपरेशन थियेटर सहायक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव, 30 जून को हुई थी मौत

अमरोहा। निजी अस्पताल के आपरेशन थियेटर सहायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीती 30 जून को उपचार के दौरान मेरठ में उनकी मौत हो गई थी। अब जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या पांच हो गई है। वहीं शनिवार को जिला अस्पताल परिसर में स्थित ब्लड बैंक की एक कर्मी की प्राथमिक जांच पॉजिटिव पाई गई है। पुष्टि के लिए सैंपल लखनऊ लैब भेजा गया है।

रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक जोया रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आपरेशन थियेटर सहायक थे। स्वास्थ्य खराब होने पर बीती 28 जून को परिजन उन्हें मेरठ के एक निजी अस्पताल में ले गए थे। वहां उनका उपचार चल रहा था। बीती 30 जून को उनका सैंपल कराया गया था। परंतु शाम को उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। तीस वर्षीय ओटी सहायक के शव का परिजनों ने सामान्य रूप से तिगरी धाम पर अंतिम संस्कार भी कर दिया। परंतु शनिवार को मेरठ में आई रिपोर्ट में वह संक्रमित पाए गए।

 हालांकि इस संबंध में सीएमओ डॉ. मेघ सिंह ने कहा है कि उनके जनपद के पोर्टल पर यह रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। परंतु अब परिजनों से वार्ता कर जानकारी ली जाएगी तथा जरुरीू कदम उठाए जाएंगे। उधर जिला अस्पताल परिसर स्थित ब्लक बैंक में तैनात एक महिला कर्मचारी की तबियत बिगड़ने पर शनिवार को टू-नेट मशीन से सैंपल की जांच कराई गई थी। जिसकी प्राथमिक रिपोर्ट में वह संक्रमित मिली हैं। सीएमएस डॉ. रामनिवास ने बताया कि महिला कर्मी समेत सभी नौ कर्मियों के सैंपल लेकर जांच के लिए लखनऊ भेजे गए हैं।

chat bot
आपका साथी