महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में युवती समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज, आरोप‍ितों की तलाश में पुलिस

हाईवे पर कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:33 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:33 PM (IST)
महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में युवती समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज, आरोप‍ितों की तलाश में पुलिस
इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुई पीड़िता की वीडियो।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। अमरोहा के गजरौला में हाईवे पर कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपित पुलिस पकड़ से दूर हैं।बता दें कि हाल ही में हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर निवासी महिला ने सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया था कि बैरमपुर भूड़ गांव निवासी राधा उर्फ राधिका समेत तीन लोग उसे बीते कई माह से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। साथ ही उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

27 सितंबर की रात आरोपितों ने बात करने के लिए महिला को हाईवे पर ख्यालीपुर ढाल पर बुलाया था। उन्होंने बात करने के लिए महिला को कार में बैठाया। आरोप है कि कार में सवार दो लोगों ने तमंचे के बल पर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। कार में सवार राधा ने महिला के सोने के कुंडल व चेन निकाल ली। विरोध करने पर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी