संक्रमण फैलाने के आरोप में 10 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज, बगैर ढके ई-रिक्शा में ले जा रहे थे मीट

litigation in spreading infection यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के टीपी नगर चौराहा का है। चौकी इंचार्ज गश्त कर रहे थे। उन्होंने जोया की तरफ से आ रही ई-रिक्शा में मीट लदा हुआ देखा। दो युवक बगैर ढके मीट को ला रहे थे।

Narendra KumarMon, 29 Nov 2021 11:48 AM (IST)
ई-रिक्शा में पकड़ा था आठ कुंतल लदा मीट।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। litigation in spreading infection : अमरोहा में नगर कोतवाली पुलिस ने ई-रिक्शा में लदा बगैर ढका आठ कुंतल मीट पकड़ लिया। मौके से दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने संक्रमण फैलाने के आरोप में फर्म स्वामी समेत 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के टीपी नगर चौराहा का है। चौकी इंचार्ज नीरज तोमर सिपाही अश्वनी और विजय कुमार के साथ गश्त कर रहे थे। उन्होंने जोया की तरफ से आ रही ई-रिक्शा में मीट लदा हुआ देखा। दो युवक बगैर ढके मीट को ला रहे थे। आरोप है कि ई-रिक्शा से खून टपक रहा था। पुलिस ने ई-रिक्शा को अपने कब्जे में ले लिया तथा लाइसेंस मांगा। ई-रिक्शा में आठ कुंतल मीट लदा था। हिरासत में लिए गए दोनों युवकों ने अपना नाम फैजान और आजम बताया। बताया कि वह अल रहीम ट्रेडर्स फर्म के मालिक फईम निवासी जोया और शुएब निवासी मुहल्ला लकड़ा के लिए काम करते हैं तथा जोया स्थित गोदाम से मीट शहर में बिक्री के लिए ला रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने फर्म स्वामी समेत 10 लोगों के खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि फैजान, आजम, फर्म के मालिक फईम, वसीम, नासिर, गुलशन, ताजदार, कमालुद्दीन, नदीम और अजीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पशु चिकित्सक और खाद्य सुरक्षा अधिकारियों से परीक्षण कराने के बाद मांस को नष्ट करा दिया गया है। बताया कि गिरफ्तार फैजान व आजम को जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें :-

Aaj ka Rashifal 29 November 2021 : आज इन राश‍ियों के लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य नहीं रहेगा ठीक, पढ़ें आज का राश‍िफल

UP Assembly Election 2022 का रामपुर से टिकट पाने के लिए सीतापुर जेल तक दौड़ लगा रहे सपा नेता

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

भोपाल के ईरानी गैंग के शातिर टप्पेबाज ने उड़ाए थे सर्राफ के जेवर, सीसीटीवी फुटेज से नकली पुलिसकर्मी की तलाश

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.