समय से ड्यूटी न करने वाले ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति, यातायात व्‍यवस्‍था में होगा सुधार

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था को दुरुस्‍त करने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है जिससे यातायात को सुचारू बनाया जा सके। ऐसे में ही गुन्नौर थाना क्षेत्र के बबराला चौक पर ट्रैफिक उप निरीक्षक के साथ दो कांस्टेबल को तैनात किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:10 PM (IST)
समय से ड्यूटी न करने वाले ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति, यातायात व्‍यवस्‍था में होगा सुधार
समय पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के न पहुंचने से यातायात में आ रही दिक्कत।

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्‍भल के गुन्‍नौर कोतवाली क्षेत्र के बबराला में तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के समय से अपनी ड्यूटी पर तैनात नहीं मिलने पर प्रभारी निरीक्षक ने उनके खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति उच्चाधिकारियों से की है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की लापरवाही के कारण यातायात व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न होता है।

पुलिस प्रशासन की ओर से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था को दुरुस्‍त करने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है, जिससे यातायात को सुचारू बनाया जा सके। ऐसे में ही गुन्नौर थाना क्षेत्र के बबराला चौक पर ट्रैफिक उप निरीक्षक के साथ दो कांस्टेबल को तैनात किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अपराध रविंद्र राठी सुबह आठ बजे दौरे पर गए तो वहां एक होमगार्ड तैनात था। इसके बाद वह दोबारा से फिर वहां पर सुबह करीब 9.30 बजे दोबारा से इंदिरा चौक पर दौरा करने के लिए गए तो वहां तीनों ट्रैफिक पुलिस कर्मी में से कोई भी उपस्थित नहीं था। इस पर वहां मौके पर मौजूद होमगार्ड से उन्होंने जानकारी की तो  उसने बताया कि अभी तक ट्रैफिक पुलिस का कोई भी कर्मचारी वहां पर नहीं आया है। जबकि उनकी ड्यूटी सुबह आठ बजे से है। इस पर गुन्नौर थाना प्रभारी निरीक्षक अपराध रविंद्र राठी ने तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को शिकायत की है। प्रभारी निरीक्षक अपराध रविंद्र राठी ने बताया कि यातायात पुलिस के तीनों पुलिसकर्मी समय से ड्यूटी पर उपस्थित नहीं मिले। तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी