कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद रामपुर के युवक की मौत, वजह जानने के ल‍िए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

रामपुर के स्‍वार में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद युवक की हालत बिगड़ गई। मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। चिकित्सा प्रभारी डा.इंदुकांत वर्मा ने बताया की वैक्सीन लगवाने के दो घंटे बाद युवक को स्वजन लाये थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो पाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:17 PM (IST)
कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद रामपुर के युवक की मौत, वजह जानने के ल‍िए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
उपचार के बाद उसकी मुरादाबाद के निजी अस्पताल में मौत हो गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के स्‍वार में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद युवक की हालत बिगड़ गई। एक सप्ताह तक चले उपचार के बाद उसकी मुरादाबाद के निजी अस्पताल में मौत हो गई।

क्षेत्र के गांव धनौरा निवासी विनोद कुमार पुत्र मक्खन सिंह ने एक सप्ताह पूर्व सीएचसी में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाई थी। स्वजन का आरोप है कि वैक्सीन लगवाने के बाद से ही उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसे उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां ले गए, लेकिन हालत में कोई सुधार नही हुआ। इस पर उसे टीएमयू मुरादाबाद ले गए, लेकिन वहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। पत्नी व बच्चों का रोते रोते बुरा हाल है। स्वजन बच्चों को सांत्वना दे रहे हैं। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवक के स्वजन ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। उधर स्वार सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डां इंदुकांत वर्मा ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के दो घंटे बाद युवक को स्वजन लाए थे। उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था। उसकी मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो सकेगी। चिकित्सा प्रभारी डा.इंदुकांत वर्मा ने बताया की वैक्सीन लगवाने के दो घंटे बाद युवक को स्वजन लाये थे। जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो पाएगा। 

chat bot
आपका साथी