रामपुर मेंं ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मुरादाबाद के युवक की मौत, हादसे में युवक का साथी गंभीर रूप से घायल

Rampur Road Accident News जिले के टांडा थाना क्षेत्र में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक मुरादाबाद का रहने वाला था। मुरादाबाद जिले के थाना भगतपपुर अंतर्गत ग्राम मुकुटपुरी निवासी रोहताश गांव के ही दोस्त सोनू के साथ बहन के घर गया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 01:35 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 01:35 PM (IST)
रामपुर मेंं ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मुरादाबाद के युवक की मौत, हादसे में युवक का साथी गंभीर रूप से घायल
उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर अपनी बहन के घर गया था युवक, लौटते समय हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Rampur Road Accident News : जिले के टांडा थाना क्षेत्र में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक मुरादाबाद का रहने वाला था। हादसे में उसका दोस्त घायल हाे गया। मुरादाबाद जिले के थाना भगतपपुर अंतर्गत ग्राम मुकुटपुरी निवासी रोहताश गांव के ही दोस्त सोनू के साथ शुक्रवार काे नानकपुर किलाखेड़ा ऊधमसिंह नगर उत्तराखंड बहन के घर गया था। शनिवार काे दोनों बाइक से वापसी कर रहे थे। रास्ते मे गांव मोहनपुरा के पास टांडा की ओर से जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी।

इससे दोनों बाइक समेत गिर गए और घायल हो गए। लोगों ने दोनों को सड़क से उठाकर एक साइड में किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने रोहताश काे मृत घाेषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेज दिया। गंभीर घायल सोनू को भी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रोहताश का विवाह एक साल पहले हुआ था। साथी सोनू का विवाह तीन माह पहले हुआ था। टांडा थाना प्रभारी प्रवेज कुमार चौहान ने बताया कि सूचना पर स्वजन आ गए। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद तहरीर देंगे। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी