काेविड एल टू हाॅस्पिटल में निरीक्षण करने पहुंचे रामपुर के डीएम बाेले- मरीज के इलाज में लापरवाही होने पर करें शिकायत

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने एल-टू हास्पिटल में भर्ती मरीजों का बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए। साथ ही इलाज में लापरवाही होने पर तीमारदारों को उन्हें फोन करके शिकायत करने को भी कहा। जिलाधिकारी जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए बने एल-टू हास्पिटल का निरीक्षण कर रहे थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:10 PM (IST)
काेविड एल टू हाॅस्पिटल में निरीक्षण करने पहुंचे रामपुर के डीएम बाेले- मरीज के इलाज में लापरवाही होने पर करें शिकायत
काेविड एल टू हाॅस्पिटल में निरीक्षण करने पहुंचे रामपुर के डीएम

मुरादाबाद, जेएनएन। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने एल-टू हास्पिटल में भर्ती मरीजों का बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए। साथ ही इलाज में लापरवाही होने पर तीमारदारों को उन्हें फोन करके शिकायत करने को भी कहा। जिलाधिकारी सोमवार को जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए बने एल-टू हास्पिटल का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने हास्पिटल में भर्ती मरीजों के साथ आने वाले तीमारदारों से यहां प्रदान की जा रही स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में विस्तार पूर्वक बातचीत की।

तीमारदारों से हास्पिटल में मरीजों के स्वास्थ्य की नियमित जांच व देखभाल के लिए तैनात किए गए डाक्टरों की उपस्थिति, वार्डों में साफ-सफाई, मरीजों को भोजन की उपलब्धता और आक्सीजन की आपूर्ति सहित विभिन्न बिंदुओं पर विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त की। तीमारदारों ने यहां मिल रही स्वास्थ्य सेवाओं पर संतोष जताया। जिलाधिकारी ने तीमारदारों से कहा कि यदि कोई दिक्कत आती है और उसका समाधान करने में किसी भी स्तर पर लापरवाही बरती जाती है तो वह सीधे फोन करके अवगत कराएं।

जिलाधिकारी ने कोविड हास्पिटल में तैनात डाक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ से भी बातचीत की। कहा कि मरीजों की बेहतर देखभाल के साथ साथ मृदुभाषी व्यवहार करें। आपके द्वारा मरीजों से किए जा रहे व्यवहार को लेकर कंट्रोल रूम द्वारा निगरानी की जा रही है। अभी तक बेहतर व्यवहार का फीडबैक मिला है। इसे निरंतर जारी रखें। उन्होंने जिला अस्पताल में आक्सीजन सिलेंडरों की उपलब्धता बनाए रखने के संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा संजीव यादव को निर्देश भी दिए।

इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. राकेश मित्तल, जिला मलेरिया अधिकारी पंकज द्विवेदी सहित अन्य डाक्टर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी