Rampur Crime : दहेज में स्कार्पियो नहीं मिली तो महिला की गला दबाकर की हत्या, पति सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

Rampur Crime News रामपुर में दहेज में स्कार्पियाे गाड़ी न मिलने पर ससुरालियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में पति समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:19 PM (IST)
Rampur Crime : दहेज में स्कार्पियो नहीं मिली तो महिला की गला दबाकर की हत्या, पति सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज
Rampur Crime : दहेज में स्कार्पियो नहीं मिली तो महिला की गला दबाकर की हत्या

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में दहेज में स्कार्पियाे गाड़ी न मिलने पर ससुरालियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पति समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।मुरादाबाद जिले के थाना मूंढापांडे अंतर्गत ग्राम खबड़िया भूड़ निवासी वीरपाल ने अपनी बेटी पूनम की शादी करीब एक साल पहले पटवाई थाना क्षेत्र के चिकटी रामनगर गांव के महावीर के साथ की थी।

शादी में हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था।आरोप है कि ससुराली दहेज से खुश नहीं थे। वे दहेज में स्कार्पियो गाड़ी की मांग करते थे। मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित करने लगे। उसके साथ मारपीट करते। गुरुवार सुबह भी उसके साथ मारपीट की। उसे गला दबाकर मार दिया। इसके बाद ससुराली फरार हो गए।गांव के लोगों ने इसकी सूचना मृतका के परिजनों को फोन से दी।

मृतका के पिता व अन्य रिश्तेदार वहां आ गए। पुलिस को सूचना दी। पटवाई पुलिस भी गांव पहुंच गई। मृतका के शव को कब्जे में कर लिया। पटवाई थाना प्रभारी अमरीश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर उसके पित महावीर, ससुर चंद्रपाल, जेठ जसवंत, जिठानी और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी