Rampur coronavirus news update : सिपाही और डाक कर्मी भी कोराना की चपेट में, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्‍या

Rampur coronavirus news update मुरादाबाद मंडल में लगाातार कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है अब पुलिस कर्मी डाक कर्मी आदि भी संक्रमण की जद में आ रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 11:09 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 11:09 AM (IST)
Rampur coronavirus news update : सिपाही और डाक कर्मी भी कोराना की चपेट में, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्‍या
Rampur coronavirus news update : सिपाही और डाक कर्मी भी कोराना की चपेट में, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्‍या

मुरादाबाद, जेएनएन। मुरादाबाद में कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो गई है। जिगर कालोनी की महिला अपैक्स अस्पताल में, कंजरी सराय की सरोज सहगल और एक व्यक्ति की अलीगढ़ अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।

लखनऊ केजीएमयू से मिली लिस्‍ट में 52 लोग कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। इसमें असालतपुरा की एक महिला, बगला गांव के सात, बसंत विहार, वाल्‍मीकि बस्‍ती, भोजपुर, कोर्ट रोड, डबल फाटक, दीनदयाल नगर, दीवान शुगर मिल, गांधी नगर, कंजरी सराय, कांशीराम नगर, मुहल्‍ला मानपुर, मुरादाबाद पाकबड़ा के छह, रामपुर रोड का एक, सागर सराय का एक, सराय कोठवालान, मूंढापांडे के दो, ताजपुर का एक संक्रमित हुआ है। 

स्वार कोतवाली के तीन सिपाहियों समेत पालिका कर्मी कोरोना पॉजीटिव

रामपुर में कोरोना के 11 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें स्वार कोतवाली के तीन, नगर पालिका रामपुर का एक, डाक विभाग और रोडवेज के एक-एक कर्मचारी शामिल हैं। इसके अलावा रामपुर में रहने वाले बरेली सीएमओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 11 जुलाई को भेजे सेंपल की जांच रिपोर्ट बुधवार को मिली है। इसमें 406 आशंकितों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आठ पुराने संक्रमित ठीक होकर घर जा चुके हैं। 11 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसमें तीन की जांच जिला अस्पताल में ट्रू नेट मशीन से की गई थी। इनमें दो बृज बिहार कालोनी के रहने वाले पिता-पुत्र हैं। इसमें पुत्र रामपुर नगर पालिका में है। बुखार आने पर वह जिला अस्पताल आए थे, जहां उनकी कोरोना की जांच की गई। रिपोर्ट पाॅजीटिव आने पर पिता की जांच कराई की। उनकी रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। पिता बरेली सीएमओ कार्यालय में तैनात हैं। मुहल्ला घेर फारूख शाह खां की एक महिला भी काेरोना संक्रमित आई है। इसके अलावा लैब से आई जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव निकले मरीजों में तीन स्वार कोतवाली में सिपाही हैं। यहां पहले से दो पुलिस कर्मी संक्रमित मिलने पर स्वार कोतवाली सील है। रोडवेज और डाक विभाग के कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। इसके अलावा कृष्णा विहार ज्वालानगर, मिलक के असदुल्लापुर और बिलासपुर के माजुल्लानगर का एक-एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 468 हो गई है। इनमें छह की मौत हो चुकी है, जबकि 379 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 83 सक्रिय मरीज हैं।

chat bot
आपका साथी