Rampur coronavirus news : रामपुर में टूटा रिकॉर्ड, एक ही दिन में मिले 164 कोरोना संक्रमित

Rampur coronavirus news रामपुर में शनिवार को आई रिपोर्ट ने स्‍वास्‍थ्‍य महकमे की नींद उड़ा दी। एक ही दिन में सौ से ज्‍यादा केस मिले।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 04:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 04:22 PM (IST)
Rampur coronavirus news : रामपुर में टूटा रिकॉर्ड, एक ही दिन में मिले 164 कोरोना संक्रमित
Rampur coronavirus news : रामपुर में टूटा रिकॉर्ड, एक ही दिन में मिले 164 कोरोना संक्रमित

रामपुर। जिले में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए। एक दिन में 164 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राहत की बात यह है कि 695 आशंकित लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है और 34 पुराने मरीजों को ठीक होने पर घर भेज दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 11 और 12 अगस्त को लखनऊ लैब जांच के लिए भेजे सेंपल की जांच रिपोर्ट शनिवार को मिली है। इसमें 695 की रिपोर्ट निगेटिव है। 11 अगस्त की सेंपल रिपोर्ट में 70 और 12 अगस्त की रिपोर्ट में 24 लोग पॉजिटिव आए हैं। शुक्रवार को हुए एंटीजन टेस्ट में 64 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 14 को जिला अस्पताल में हुए ट्रू नेट मशीन की जांच में छह की रिपोर्ट पॉजिटिव है। संक्रमित मिले लोगों में ट्रेजरी ऑफिस, पुलिस लाइन और स्टेट बैंक के कर्मचारी शामिल हैं। सबसे ज्यादा 22 मरीज खूंटा खेड़ा बिलासपुर में मिले हैं। सिविल लाइंस क्षेत्र के आगापुर गांव के 15 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बिलासपुर तहसील के ही टांडा हुरमत नगर में भी छह मामले कोरोना के आए हैं। बीपी कालोनी में लगातार कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। इस बार भी यहां चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा शहर के मुहल्ला खारी कुआं, शिवापुरम कालोनी, गंगापुर, स्टेट बैंक कालोनी, पुरानी आवास विकास कालोनी, आदर्श कालोनी, ज्वालानगर, लक्ष्मी नगर, बजरंग विहार, साईं विहार, तिलक नगर कालोनी, चमरौवा, हरसुनगला मिलक, चक स्वार, सीआरपीएफ कालोनी आदि में कोरोना संक्रमित मिले हैं। गौरतलब है कि जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 1972 पहुंच चुकी है। इनमें 1382 ठीक हो चुके हैं, जबकि 21 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 569 कोरोना संक्रमित हैं। 

chat bot
आपका साथी