Rampur coronavirus news : एक ही दिन में तीन डॉक्टरों समेत 56 कोरोना पॉजिटिव

Rampur coronavirus news रामपुर में अब चिकित्‍सक समेत स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। रामपुर में एक ही दिन में 56 संंक्रमित मिले।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:15 PM (IST)
Rampur coronavirus news : एक ही दिन में तीन डॉक्टरों समेत 56 कोरोना पॉजिटिव
Rampur coronavirus news : एक ही दिन में तीन डॉक्टरों समेत 56 कोरोना पॉजिटिव

रामपुर। जिले में कोरोना की चपेट में अब तीन डॉक्टर समेत 56 लोग आ गए हैं। इनमें शहर के मशहूर हृदय राेग विशेषज्ञ डॉ. विशेष अग्रवाल भी शामिल हैं। इनके अलावा एक अधिवक्ता, दो खंड शिक्षा अधिकारी और तीन बीआरसी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। राहत की बात यह है कि इलाज करा रहे 154 कोरोना संक्रमित अब ठीक हो गए हैं। जिले में अब 460 सक्रिय मरीज रह गए हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कमार शर्मा ने बताया कि 30 जुलाई की जांच रिपोर्ट मिली है, जिसमें नौ पॉजिटिव आए हैं। चार अगस्त को एंटीजन किट से हुई जांच की रिपोर्ट में 47 पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमितों में खौद में तैनात तीन बीआरसी शामिल हैं। सैदनगर और चमरौआ में तैनात दो खंड शिक्षा अधिकारियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीन चिकित्सकों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें दो निजी चिकित्सक हैं। एक आवास विकास कालोनी में रहते हैं, जबकि दूसरे चंदा पैलेस के सामने तोपखाना पर रहते हैं। चमरौआ पीएचसी पर तैनात एक चिकित्सक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शहर में बैजनाथ की गली चार महिलाओं समेत छह लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। शिवापुरम कालोनी में रहने वाले अधिवक्ता, कृष्णा विहार ज्वालानगर और तिलक कालोनी में रहने वाले एक ही परिवार के चार-चार सदस्य संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा मुहल्ला गूजरटोला, पुराना गंज, लेबर कालोनी राधा रोड, कैथ वाली मस्जिद आदि मुहल्लों में भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1368 पहुंच गई है। इनमें 888 ठीक हो चुके हैं, जबकि 20 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 460 सक्रिय मरीज हैं। 

chat bot
आपका साथी