Rampur Coronavirus news : मिलक खानम थाने के सिपाही समेत 30 कोरोना पॉजिटिव

Rampur Coronavirus news मुरादाबाद मंडल के रामपुर में भी लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को 30 संक्रमित पाए गए हैं। लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या ने स्वास्थ्य महकमे की भी नींद उड़ा दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 03:40 PM (IST)
Rampur Coronavirus news : मिलक खानम थाने के सिपाही समेत 30 कोरोना पॉजिटिव
Rampur Coronavirus news : मिलक खानम थाने के सिपाही समेत 30 कोरोना पॉजिटिव

रामपुर। जिले में कोरोना के 30 नए केस मिले हैं। इनमें मिलक खानम थाने में तैनात सिपाही भी शामिल है। राहत की बात यह है कि 44 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं, जिन्हें घर भेज दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 16 सितंबर को भेजे सेंपल की रिपोर्ट शनिवार को मिली है, जिसमें 422 निगेटिव और दो पॉजिटिव केस मिले हैं। संक्रमित मिले दोनों बालक हैं। इनमें एक फैजनगर का 10 साल का है, जबकि दूसरा सिकंदराबाद टांडा का 11 साल का बच्चा है। एक दिन पहले हुए एंटीजन टेस्ट में 21 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन और प्राइवेट लैब की जांच में सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह एक दिन में 30 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में गंगापुर आवास विकास कालोनी का एक साल का बच्चा भी शामिल है। इसके अलावा सीआरपीएफ, डिस्टलरी कालोनी, लक्ष्मीनगर आगापुर रोड, शिवापुरम कालोनी, मुहल्ला चाह इंछाराम, गायत्रीपुरम, पुरानी आवास विकास कालोनी, मुहल्ला पटला निकट चौकी हजियानी, शिव विहार कालोनी आदि में भी संक्रमित मिले हैं। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमितोंं की संख्या 4494 पहुंच गई है। इनमें 4045 ठीक हो चुके हैं, जबकि 45 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 404 सक्रिय मरीज हैं। 

chat bot
आपका साथी